हिमाचल में धूमल को बनाया भाजपा ने CM उमीदवार

राजगढ़: भारतीय जनता पार्टी ने हिमाचल प्रदेश के चुनावी माहौल को समझते हुए आज अपने मुख्यमंत्री उमीदवार की घोषणा कर दी. भाजपा ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2017 का विधानसभा चुनाव ख़त्म होने के बाद प्रेम कुमार धूमल मुख्यमंत्री बनेंगे.

अमित शाह ने कहा,” वीरभद्र जी अपने काम का हिसाब नहीं देते, भ्रष्टाचार पर हिसाब नहीं देते”. अमित शाह ने आगे कहा कि हमसे पूछते हैं भाजपा किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है तो हम ये कहना चाहते हैं कि पूरे देश में मित्रो पूरे देश भर में भाजपा मोदी जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है.

वो माहौल को समझते हुए आगे बढ़े और मुख्यमंत्री उमीदवार की घोषणा भी कर गए. उन्होंने कहा,”मगर आपको सुनना है कि हिमाचल में भाजपा किसके नेतृत्व में लड़ रही है तो मैं आज स्पष्ट किये देता हूँ कि हिमाचल के अन्दर भारतीय जनता पार्टी धूमल जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है.”

उन्होंने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव उनकी पार्टी धूमल जी के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे.पार्टी की इस घोषणा के बाद हमीरपुर में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी हालाँकि जेपी नड्डा के समर्थकों को इस घोषणा से भारी झटका भी लगा है. हालाँकि जेपी नड्डा ने प्रेम कुमार धूमल को बधाई सन्देश दिया है. पार्टी के ऊपर दबाव था कि वो अपना उमीदवार घोषित नहीं कर रही है वहीँ हर रैली में वरिष्ट कांग्रेस नेता वीरभद्र सिंह ये बात कह भी रहे थे कि भाजपा बताये कि वो किसके नेतृत्व में चुनाव लड़ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.