अमित शाह का AIMIM प्रमुख पर प्रहार,बोले-तेलंगाना में ओवैसी का है खौफ लेकिन हम…

October 28, 2018 by No Comments

तेलंगाना विधानसभा चुनाव से सियासी बयानबाजियों तेज़ है.बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को हैदराबाद में रैली की.अमित शाह ने अपने भाषण में हैदराबाद मुक्ति दिवस का मुद्दा उठाया और सीएम के चंद्रशेखर राव और AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी दोनों पर हमला बोला.अमित शाह ने कहा कि टीआरएस चीफ ने सांसद ओवैसी के डर से हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाना छोड़ दिया है.

अमित शाह ने हैदराबाद में विजय लक्ष्य-2019 को संबोधित किया. भाजयुमो कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सरदार पटेल का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि ये हैदराबाद की वही धरती है जिसे सरदार साहब ने निजाम के चंगुल से मुक्त करवाया था. अमित शाह ने कहा कि यहीं से सरदार पटेल ने सिंहनाद किया था कि जो भारत में नहीं रहना चाहते हैं उनकी इस भूमि पर कोई जरूरत नहीं थी.

अमित शाह ने कहा कि उन्हें बड़ा दुख है कि तेलंगाना सरकार ने हैदराबाद मुक्ति दिवस को मनाना बंद कर दिया है, इससे बड़ा दुर्भाग्य कोई नहीं हो सकता है.उन्होंने बताया कि हैदराबाद को मुक्त कराने के लिए तेलंगाना के कई जवानों ने कुर्बानियां दी,उनकी याद में मुक्ति दिवस मनाया जाता है.

उन्होंने कहा, “यहां हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाया जाता था, उसको इन्होंने मजलिस के डर से…ओवैसी के डर से बंद कर दिया है.”अमित शाह ने कहा कि तेलंगाना में सरकार बदलने वाली है, मोदी एक बार फिर से पीएम बनेंगे, उसके बाद बीजेपी बड़े जोशो-खरोश के साथ हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाएगी.

बीजेपी अध्यक्ष ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की चार पीढ़ियां भी देश की गरीबी खत्म नहीं कर सकीं. अमित शाह ने कहा, “राहुल बाबा हम साढ़े चार सालों का हिसाब आपको नहीं देना चाहते हैं क्योंकि आपको हिसाब मांगने का अधिकार नहीं है.”

यूपीए सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि 10 साल तक अर्थशास्त्री माने जाने वाले मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री रहे और देश को दुनिया की इकोनॉमी में एक स्थान भी ऊपर नहीं कर पाए, लेकिन मोदी जी 4 साल में ही देश को 9वें स्थान से 6वें स्थान पर ले आये और 2019 तक हम भारत को 5वें स्थान तक भी पहुंचा देंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *