अमित शाह देखते रह गये,12 विधायक कांग्रेस में शामिल

March 27, 2019 by No Comments

बीते साल भारत के 3 राज्यों में वि’धानसभा चु’नाव हुए थे।जिसमें कांग्रेस को बड़ी जीत मिली थी इनमें से एक राज्य है राजस्थान।बीजेपी को मात देने के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाई है अब आने वाले लो’कसभा चु;नाव से पहले एक बार फिर कांग्रेस के लिए राजस्थान से बड़ी खबर सामने आ रही है।माना जा रहा है कि राजस्थान लोकसभा चुनाव भी कांग्रेस के नाम होने वाले हैं।
इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से आए 12 निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।वहीं बीजेपी के बागी नेता घनश्याम तिवारी और सुरेंद्र गोयल भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।इसके साथ-साथ जिला प्रमुख मूलचंद मीणा और बीजेपी नेता विष्णु लाटा जो हाल ही में महापौर बने थे उन्होंने भी कांग्रेस जॉइन कर ली है।


घनशयाम तिवारी


जिन निर्दलीय विधायकों ने कांग्रेस का हाथ थामा है।वह हैं:संयम लोढ़ा,आलोक बेनीवाल,बाबूलाल नागर,रामकेश मीणा,खुशवीर सिंह जोजावर,लक्ष्मण मीणा, कांति प्रसाद,राजकुमार गौड,महादेव सिंह,सुरेश टाक,बलजीत यादव,रमिला खडिय़ा।अलावा जनार्दन सिंह गहलोत और पूसाराम ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
आपको बता दें कि घनश्याम तिवारी के कांग्रेस में शामिल होने पर बीजेपी नेता राजेंद्र राठौर ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि वह कांग्रेस में जाकर गुमनामी के अंधेरे में खो जायेंगे।जिस पार्टी में रहते हुए उन्होंने हमेशा गांधी परिवार का जीवन भर विरोध किया है।आज वह उसी पार्टी की तरफ क्यों चले गए।
वहीं इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मामले में अनिल अंबानी की दलाली किए जाने के आरोप लगाए। कालेधन को खत्म करने के लिए नोटबंदी की गई।लेकिन कितना कालाधन वापिस आया मोदी सरकार ये क्यों नहीं बता पा रही।

राहुल गांधी


राहुल गाँधी ने कहा कि भारत के आम आदमी या बेरोजगारों या किसानों के घर पर कभी चौकीदार नहीं मिलता।चौकीदार देश के बड़े-बड़े अमीर लोगों घरों के आगे मिलते हैं।हमारे पीएम उन्ही की चौकीदारी कर रहे हैं। इस सभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चौकीदार चोर है के नारे लगाए।राहुल गांधी ने कहा कि हमें चौकीदार नहीं,देश की समस्याओं का निपटारा करने के लिए प्रधानमंत्री चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *