जब शत्रुघ्न ने लौटा दिया था अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी का कार्ड, अब नाराजगी की सामने आई वजह

हजारों दिलों की धड़कन अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की शादी को 13 साल से ज्यादा गुज़र चुके हैं,और इन के एक बेटी भी है,लेकिन इनकी शादी के किस्से आज भी मशहूर हैं और शादी में जो बातें हुई थीं, उसे आज भी लोग एक दुसरे को सुनाते रहते हैं.आप को बता दें कि इन साल 2007 में ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से शादी रचा कर बच्चन परिवार की बहू बनी थीं.

जब यह शादी हुई थी, तो बहुत चुपके से हुई थी, और बहुत कम लोगों को न्योता दिया गया था.बताया जाता है कि सुरक्षा के कारण बहुत कम लोगों को इस शादी में बुलाया गया था।

हालांकि इस शादी में बहुत लोग शामिल होना चाहते थे, लेकिन सभी फैन्स के साथ साथ बहुत सारे कलाकारों को भी निराशा ही हाथ लगी थी और इस शादी में शामिल नहीं हो पाए थे।

वहीँ एक किस्सा इस शादी से जुदा हुआ यह भी है कि इस शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों को नए जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए न्योता भेजा था।

वहीँ इस में बहुत सारे लोग आशीर्वाद देने के लिए आये भी थे.लेकिन एक अभिनेता ऐसे थे जिन्होंने इस न्योता को कुबूल नहीं किया था और वह कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन के दोस्त शत्रुघ्न सिन्हा थे।

अपनी शादी को लेकर अभिषेक बच्चन ने एक बात की थी, वह उस समय ऐश्वर्या राय के साथ में करण जौहर के साथ में मौजूद थे।उन्होंने बताया था कि हमारी शादी बहुत सादगी से हुई थी।

उन्होंने बताया कि हम ने बहुत सारे लोगों को न्योता नहीं दिया था. लोग इस का कारण जानना चाहते थे,लेकिन लोगों को मालूम नहीं था कि मेरी दादी उस समय हॉस्पिटल में थीं. ऐसे में हम कैसे जश्न मना सकते थे.

अभिषेक बच्चन ने बताया था कि हमारे माता पिता ने लोगों को आशीर्वाद लेने के लिए कार्ड भेजा था,एक लोग को छोड़ कर बाक़ी सब आये भी थे.हमारे कार्ड को श्रीफ शत्रुघ्न सिन्हा ने एक्सेप्ट नहीं किया था.

उन्हें अपनी बात कहने का अधिकार है और उन्होंने कार्ड लौटा दिया था.चलिए ठीक है.अगर हम से कोई गलती हुई है, तो हमें खेद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.