अमिताभ बच्चन ने किया बड़ा खु’लासा-‘मैं बस में बै’ठकर ल’ड़कियों का इंतजार करता था तभी मुझे…’

November 17, 2019 by No Comments

बॉलीवुड में सदी का महानायक अमिताभ बच्चन को कहा जाता है। गौरतलब है कि अपने जमाने के अमिताभ बच्चन इकलौते ऐसे अभिनेता हैं। जो अभी तक डिमांड में रहते हैं। आजकल अमिताभ बच्चन छोटे पर्दे पर आने वाले शो कौन बनेगा करोड़पति को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने बचपन का याद करते हुए ऐसी बात बताई है जिसे जानकर आप है’रा’न रह जाएंगे।

जैसा कि हम सब जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने देश की राजधानी दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है। अमिताभ बच्चन बताते हैं कि कॉलेज लाइफ बहुत ही बढ़िया होती है और हर बच्चा अपनी कॉलेज लाइफ को एंजॉय करता है। मैं भी कॉलेज लाइफ में अक्सर अपने बस में बैठकर लड़कियों का इंतजार किया करता था क्योंकि दिल्ली के कनॉट प्लेस में एक से बढ़कर एक खूबसूरत लड़की बस में चढ़ती थी।

amitabh bachchan


अमिताभ बच्चन ने यह भी बताया कि उस दौरान वह एक लड़की को काफी पसंद करने लगे थे लेकिन उन दिनों लड़कियों से कुछ भी कहने की हिम्मत नहीं हो पाती थी। इसलिए बात आगे नहीं बढ़ पाई। लेकिन एक दिन मैंने उस लड़की को अपने दिल की बात बता दी। उस लड़की का एक और दोस्त हुआ करता था, जिसका नाम प्राण था और शायद वह लड़की बस यही सोचती रहती होगी कि प्राण जाए पर बच्चन ना जाए।

जैसा कि हम सब जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड में अभिनेत्री रह चुकी जया भादुरी के साथ शादी की है। इन दोनों ने एक साथ कई फिल्में की है और लंबे अ’फे’यर के बाद चुपके से शादी कर ली। अमिताभ और जया बच्चन के दो बच्चे हैं जिनका नाम अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन है।

amitabh bachchan


आज भी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की जोड़ी को बॉलीवुड की सु’पर’हि’ट जोड़ी माना जाता है। बात करें अमिताभ बच्चन के बॉयफ्रेंड की तो इस वक्त वह कौन बनेगा करोड़पति के साथ-साथ फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग में भी बि’जी हैं। जिनमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान और अमिताभ की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *