अनंत कुमार हेगड़े ने फिर दिया विवादित बयान, राहुल गाँधी और सिद्धारमैया पर की ये टिपण्णी

February 15, 2018 by No Comments

भाजपा नेता अनंत कुमार हेगड़े विवादित बयान देने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने राहुल गाँधी के मंदिर जाने पर भी टिपण्णी की. उन्होंने कहा कि संघ पिछले 60-70 साल से लोगों को ये विशवास दिलाने की कोशिश कर रहा है कि उनके ओरिजिन हिन्दू है..अब कम से कम सिद्धारमैया और राहुल गाँधी इस बात को समझ चुके हैं लेकिन उन्हें प्रैक्टिस करने की ज़रुरत है और सिर्फ़ ये कहने से काम नहीं चलेगा कि वो हिन्दू हैं.

उन्होंने कहा कि जो अपने को सिर्फ़ हिन्दू कहता है और मानता नहीं हैं वो ‘खोटा हिन्दुत्ववादी’ होता है. उन्होंने कहा कि कर्णाटक के लोगों को मनोरंजन पसंद है. हेगड़े ने कहा कि यहाँ के लोगों को किसी भी चीज़ से ज़्यादा मनोरंजन पसंद है इसलिए राहुल गाँधी का मंदिर जाना भी एक मनोरंजन ही है. हेगड़े के इस बयान पर बवाल होना लगभग तय माना जा रहा है.

आपको बता दें कि इसके पहले भी हेगड़े विवादित बयान देते रहे हैं. उन्होंने एक बयान में संविधान बदलने की बात की थी जिसके बाद उनकी कड़ी निंदा हुई थी. गौरतलब है कि कर्णाटक में इसी साल चुनाव होने हैं और यहाँ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच सीधी टक्कर है वहीँ जनता दल (सेक्युलर) भी अहम् पार्टी है. जनता दल (सेक्युलर) ने बसपा से गठबंधन किया है जिसके बाद ऐसी उम्मीद की जा रही है कि दलित वोट जनता दल (सेक्युलर) के साथ जायेंगे. कुल मिलाकर ऐसा माना जा रहा है कि प्रदेश में चुनाव इस बार दिलचस्प होंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *