ओवैसी ने पुलिस वालों को लगा दी फटकार, आरोपी को दी गालियाँ

November 16, 2018 by No Comments

हैदराबाद: हमेशा से अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है। इस बार ओवैसी पर यह आरोप है कि उन्होंने वीडियो के सामने के सामने एक पुलिस अधिकारी को धमकाते हुए और पट काटते काटते हुए पाए गए हैं हैं दरअसल पूरा मामला आया है कि ओवैसी ने एक आरोपी के के आरोपी के के ऊपर कार्यवाही न करने के करने के न करने के करने के विरोध में पुलिस अधिकारी पर भड़कते हुए कहा कि खाकी की वर्दी जो तुम पहने हो जिस पर रौब दिखा रहे हो यह 60 साल में साल में रिटायरमेंट के बाद उतर जाएगी, लेकिन इस गरीब परिवार की बद्दुआ लगेगीतुम्हारे बाल बच्चों पर , इस दौरान पुलिस अधिकारी और ओवैसी में काफी देर तक नोकझोंक होती रही।

बता दें कि ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने पुलिस अधिकारी पर चिल्लाते हुए कहा ‘शेम ऑन योर ड्रेस’, जिस पर पुलिस पुलिस अधिकारी और ओवैसी बेहद करीब एक दूसरे के आकर के आकर दूसरे के आकर के आकर एक दूसरे पर चिल्लाए लगे पर चिल्लाए लगे तथा एक दूसरे को देख लेने की धमकी देने लगे हालांकि बाद में किसी तरीके से माहौल को वहां पर खड़े लोगों द्वारा और अधिकारियों द्वारा शांत किया गया।

MIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का नाता ज्यादातर विवादों से ही रहा है। ओवैसी हर बार अपने बयानों के कारण ही चर्चा में रहते हैं। हाल ही में जब ‘भारत माता की जय’ बोलने पर बहस छिड़ी थी, तो ओवैसी ने कहा था कि ‘संविधान में कहीं भी नहीं लिखा है कि किसी को ‘भारत माता की जय’ बोलना है। मैं ये नारा नहीं लगाता। आप क्या करने जा रहे हैं भागवत साहब? अगर आप मेरे गले पर चाकू भी रखेंगे तो भी मैं ये नारा नहीं लगाने वाला।’

AIMIM नेता असदउद्दीन ओवैसी ने पुलिस को फटकार लगाई, इस्तेमाल किए अपशब्द भी..

ओवैसी ने पुलिस वालों से की बहस, आरोपी को बकी गालियाँ…वीडियो वायरल

Posted by BharatDuniya on Thursday, 15 November 2018

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *