अंजना ओम कश्यप ने पूछा ऐसा सवाल कि फंस गए संबित और राजीव, हो गई तीखी नोकझोंक

November 30, 2018 by No Comments

दोस्तों एक चैनल की डिबेट में एंकर के सवाल पर फस गए प्रवक्ता एंकर ने किए एक ही सवाल १९ बार जी हां दोस्तों यह एंकर कोई और नहीं बल्कि अंजना ओम कश्यप है दोस्तों इस डिबेट में संबित पात्रा जो कि भाजपा प्रवक्ता है मौजूद थे और कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी मौजूद थे दोस्तों अंजना ओम कश्यप का एक ही सवाल था कि राहुल गांधी ने गोत्र क्यों बताया और अंजना ओम कश्यप ने इस सवाल को एक ही दिन में 19 बार पूछा लेकिन इसका जवाब राजीव त्यागी नहीं दे पाए.

वह अपनी बातों को बदलते रहे और इस सवाल से भागते रहे लेकिन अंजना ओम कश्यप बार बार किसी सवाल पर आ जा रही थी जब राजीव त्यागी इधर उधर की बात करने लगे और इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए तो अंजना कश्यप ने कहा कि आप रहने दीजिए आप टाइम बर्बाद कर रहे हैं.

youtube


दोस्तों इस डिबेट में अंजना ओम कश्यप ने संबित पात्रा से भी एक सवाल किया कि आप कहते हैं कि नेहरू जी एक्सीडेंटल हिंदू हैं तो फिर देश की जनता नेहरू जी ही को क्यों जिद आती थी क्यों नहीं किसी और के पास जाती थी तो भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संपित पात्रा ने जवाब दिया कि उस वक़्त कोई था ही नहीं श्री नेहरू जी की ही पार्टी थी.

इस वजह से नेहरू जी ही जीत थे और जनता के पार नेहरू जी के अलावा और कोई विकल्प ही नहीं था और उस समय हमारी पार्टी भी नहीं थी बस जनसंघ था और जनसंघ धीमे धीमे आरंभ हुआ और आज आपके सामने हैं और ये सौभाविक है कि कोई पार्टी थी है नहीं.

youtube


कॉन्टेस्ट करने के लिए तो जनता किसके पास जाती उन्होंने राजीव तेयागी पर निशाना साधा कि राजीव टेयागी जी ने कहा कि राहुल जी ऐसे वैसे नहीं है राहुल जी के माता पिता राजीव गांधी और सोनिया गांधी जी है उनके दादा फीरोज़ खान और दादी इन्द्र गांधी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *