अंजना ओम कश्यप से लेकर रुबिका लियाक़त तक, क्या करते हैं इन एंकर्स के पति..

August 11, 2020 by No Comments

एक समय था कि न्यूज़ एंकर्स को समझदार माना जाता था और वो अक्सर ग्लैमरस नहीं होते थे. उनके नाम भी कम ही लोग जानते थे लेकिन वो अपने काम में सक्षम थे. आज के दौर में न्यूज़ एंकर्स भी हर क़िस्म के हैं, कुछ अच्छे हैं तो कुछ कम अच्छे लेकिन ये बात है कि अधिकतर न्यूज़ एंकर्स कोशिश में होते हैं कि वो ग्लैमरस रहें. मौजूदा दौर की माँग भी यही है. आज हम आपको फ़ीमेल न्यूज़ एंकर्स के बारे में एक पारिवारिक बात बताने जा रहे हैं. आज हम बात करने जा रहे हैं कुछ मशहूर एंकर्स के पतियों की.

रूबिका लियाकत: एबीपी न्यू’ज की सीनियर एंकर रूबिका लियाकत के पति का नाम नावेद कुरैशी है । नावेद ओर रुबिका एक ही न्यू’ज चैनल में काम किया करते थे । दोनों के बीच दोस्’ती हुई और प्’यार हो गया । फिर दोनों ने शादी कर ली । नावेद भी जर्नलिस्’ट हैं । दोनों ने साल साल 2012 में शादी की थी । अंजना ओम कश्’यप: आज तक की वरिष्’ठ एंकर अंजना ओम कश्’यप किसी भी परिचय की मोहताज नहीं । वो एक पॉपुलर एंकर हैं, घर – घर में नाम से जानी जाती हैं । अंजना के पति एक आईपीएस अफसर हैं । उनके पति का नाम मंगेश कश्’यप है । अंजना और मंगेश दो बच्’चों के माता-पिता हैं ।

चित्रा त्रिपाठी: आज तक की न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी ने अतुल अग्रवाल से साल 2008 में शादी की थी। अतुल अग्रवाल भी एक पत्रकार हैं और टीवी न्यूज एंकर हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी। चित्रा त्रिपाठी का एक बेटा है. नेहा पंत: टेलेविज़न इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत न्यूज़ रिपोर्टर में नेहा पंत भी एक मानी जाती है। बतादें की नेहा पंत 7 सालो से एबीपी न्यूज़ पर काम कर चुकी है। फिलहाल वह ‘न्यूज़ 18’ चैनल पर न्यूज़ एंकर है। इनके व्यक्तिगत जीवन पर नजर डाले तो नेहा ने वर्ष 2015 में मयंक पंत से शादी की थी। गौरतलब है कि मयंक पंत वोडाफोन कंपनी में एक जनरल असिस्टेंट मैनेजर है।

श्’वेता सिंह: आज तक की एंकर औऱ रिपोर्टर श्वेता सिंह अपनी सौम्’यता के लिए जानी जाती हैं । उनके पति का नाम संकेत कोटकर है. श्वेता बिहार मूल की है, भूमिहार परिवार से बिलॉन्ग करती हैं तो वहीं उनके पति संकेत मराठी ब्राह्मण परिवार से हैं । दोनों ने लव मैरिज की थी । उनके पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं । श्’वेता और संकेत की एक प्यारी सी बेटी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *