सुशांत की गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रचाई शादी ,मिले करोडो के गिफ्ट और पति को प्राइवेट …..

साल 2021 बॉलीवुड में एक तरह से शादी का सीजन रहा। इस दौरान कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने शादी की। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल के साथ शादी कर सब को चौंका दिया। राजस्थान के सवाई माधोपुर में उन्होने बड़ी धूम’धाम के साथ शादी की। जिसमे बॉलीवुड जगत के कई सितारों ने शिरकत की।

इसी बीच अब टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी शादी के बंधन में बन गई। उन्होने विक्की जैन के साथ शादी की है। अंकिता ने सुशांत सिंह के साथ टीवी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

आज वह टीवी जगत की एक जानीमानी एक्ट्रेस्स है। वह कंगना रनौत-स्टारर “मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी रानी लक्ष्मी बाई” में भी नजर आई थी। अंकिता लोखंडे की शादी की बात करे तो उनकी शादी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की शादी से किसी भी तरह कम नहीं थी।

अंकिता को उनके दोस्तों ने शादी में एक से बढ़कर एक महंगे गिफ्ट्स दिए। वहीं उन्होने उनके पति विक्की जैन को भी गिफ्ट दिया। जिसकी कीमत करोड़ो में है। बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि अंकिता ने अपने पति को करोड़ो का आलीशान विला गिफ्ट किया।

इस प्राइवेट विला की कीमत 50 करोड़ रुपए है। साथ ही अंकिता ने अपने पति के लिए 8 करोड़ रुपए का प्राइवेट yacht भी खरीदा है। इस दौरान टीवी क्वीन एकता कपूर ने अंकित लोखंडे को 50 लाख का तोहफा दिया।

माही विज ने 15 लाख की खूबसूरत साड़ी गिफ्ट की। इसके अलावा अंकिता की पुरानी दोस्त मृणालिनी त्यागी ने उन्हे 10 लाख की गोल्ड ज्वैलरी तोहफे में दी। शाहीर शेख ने अंकिता को 25 लाख की गोल्ड ज्वैलरी और सृष्टि झा ने 5 लाख की गोल्ड चेन शादी के गिफ्ट के तौर पर दी।

बता दें कि आज अंकिता लोखंडे का 37वां जन्मदिन है। ऐसे में उनकी खुशियाँ दुगुनी हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.