हार्दिक की रैली में फिर उमड़ा जनसैलाब- ‘अब तो चुनाव कमीशन भी भाजपा का अंग हो रहा हैं’

December 1, 2017 by No Comments

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की जनसभाओं में दिन-ब-दिन भीड़ बढ़ती ही चली जा रही है और इसको देखते हुए भाजपा के नेता बहुत परेशान नज़र आ रहे हैं. गिर सोमनाथ में आज उनकी जनसभा को जिस तरह का समर्थन मिला वो देखते ही बनता था. उन्होंने गिर सोमनाथ ज़िले में महासंग्राम जनसभा की जहां उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने इसके बाद एक वीडियो भी ट्वीट किया जिसमें साफ़ नज़र आ रहा है कि जनता बड़ी संख्या में उनके साथ है.

इसके पहले उन्होंने ट्वीट करके चुनाव आयोग के ऊपर आरोप लगाया कि वो भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है. उन्होंने कहा,”राजकोट की सभा के बाद चुनाव कमीशन ने मुझ पर FRI किया हैं. अब तो चुनाव कमीशन भी भाजपा का अंग हो रहा हैं. हमने सभा कर के क्या ग़लत किया,हमने प्रशासन की इजाज़त भी ली थी लेकिन बाद में केन्सल कर दी थी”

हार्दिक पटेल को लेकर जिस तरह से गुजरात भाजपा नेता चिंतित हैं उससे तो यही लगता है कि इस युवा नेता में बहुत दम है. हार्दिक यूँ तो चुनाव नहीं लड़ रहे हैं लेकिन उनका प्रभाव बहुत महत्वपूर्ण होने जा रहा है. पाटीदार समाज अगर उनके कहने पर भाजपा के ख़िलाफ़ वोट करता है तो भाजपा के लिए इस इलेक्शन में जीत पाना लगभग असंभव हो जाएगा. हालाँकि भाजपा के बारे में ऐसी ख़बर है कि पाटीदारों को साधने के लिए अंत समय में किसी पाटीदार नेता को मुख्यमंत्री उमीदवार घोषित किया जा सकता है लेकिन फ़िलहाल तो भाजपा के लिए स्थिति सोचनीय बनी हुई ही है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *