सामने आया एक और बड़ा घोटाला, राहुल ने किया ये ट्वीट

February 24, 2018 by No Comments

नीरव मोदी घोटाले का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि रोटोमैक कंपनी के घोटाले की ख़बर आ गयी. अभी ये मामला लोग समझ ही पाते कि दिल्ली से एक और बड़े बैंक घोटाले की ख़बर सामने आ रही है. इस नए मामले में 390 करोड़ रूपये का बैंक घोटाला किया गया है. इस घोटाले के आने के बाद विपक्ष ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार पर हमले तेज़ कर दिए हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने इस बारे में एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है. उन्होंने इस ट्वीट में कहा है कि ‘मोदी जी की “जन धन लूट” योजना के तहत ठीक नीरव मोदी की तर्ज़ पर ग़लत LOU’s वाला एक और 390 करोड़ का स्कैम सामने आया है. संभवत: नीरव और माल्या की तरह ये प्रमोटर भी गायब हो चुका है.”

राहुल ने अपने ट्वीट में कहा कि माल्या और नीरव की तरह ये प्रोमोटर भी ग़ायब है.उन्होंने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग का भी प्रयोग किया है. वो लगातार #ModiRobsIndia का प्रयोग कर रहे हैं. मोदी सरकार लगातार घोटालों की ख़बरें आने से सकते में आ गयी है. इन घोटालों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की पॉपुलैरिटी में ख़ास गिरावट देखी गयी है.

गौरतलब है कि नीरव मोदी 11 हज़ार करोड़ से अधिक का घोटाला करके देश से भाग गया है. उसका परिवार भी देश से ग़ायब है. वहीँ रोटोमैक कंपनी का मालिक विक्रम कोठारी गिरफ़्तार किया जा चुका है. इस पूरे मामले में बैंकों की लापरवाही भी सामने आ रही है और कहा जा रहा है कि जब ग़रीब लोन मांगने जाता है तो उसे नहीं मिलता और जब अमीर जाता है तो तुरंत मिल जाता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *