पहले अनुपम खेर करते थे मनमोहन सिंह की आलोचना, अब कर रहे हैं तारीफ़

October 31, 2018 by No Comments

​पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की लाइफ पर बनने वाली फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के रोल में नजर आएंगे। उन्‍होंने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है जिसके बाद उनका कहना है कि इतिहास कांग्रेस नेता को गलत नहीं समझेगा। अनुपम ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं।उन्होंने बताया कि फिल्म का अंतिम शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया. अनुपम ने कहा, “मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी हो गई. धन्यवाद..सबसे बेहतरीन समय के लिए.

अनुपम ने एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें वह सोनिया गांधी के किरदार के साथ चाय पीते नजर आ रहे हैं. यहां चर्चा कर दें कि फिल्म में सोनिया गांधी का रोल जर्मन एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट निभा रही हैं. अंतिम दिन की शूटिंग शुरू होने से पहले फुर्सत के पल में अनुपम सोनिया बनीं सुजैन के साथ चाय पर चर्चा करते दिख रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि किसी ने यह वीडियो शूट कर लिया है जिसमें मैं और सुजैन ऑफ कैमरा चाय-बिस्किट एंजॉय कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले इस बायोपिक को बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से रिलीज ना करने की इजाजत मिली थी। जी हां, हाईकोर्ट ने सीबीएफसी को फिल्म रिलीज ना करने का आदेश दिया था। दरअसल, मुंबई बेस्ड कंपनी जैन एंटरटेनमेंट नेटवर्क ने आरोप लगाया था कि फिल्म के मेकर्स ने उनकी रकम का भुगतान नहीं किया गया है। जिस वजह से कंपनी वालों ने इस पूरे मामले को कोर्ट में ले जाना सही समझा और वहां याचिका दर्ज करवाई। जिसके बाद कोर्ट ने फिल्म की रिलीज पर बैन लगा दिया था। 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *