रोज़ाना अरब मर्द और औरत नाफ में तेल ज़रूर डालते हैं,अगर फायेदा मालूम हो जाये तो हर मुसलमान …

दोस्तों आज हम आपको नाफ़ में तेल डालने के फावयाद बताएंगे दोस्तों अरब की मर्द और औरत नाफ में तेल डालते है. दोस्तों आज हम आपको ना़फ में तेल डालने के फावायाद बताएंगे दोस्तों अगर किसी को ना़फ में तेल डालने का फावयाद पता चल जाए तो हर इंसान इसको करेगा दोस्तों सबसे पहले आपको यह बताते हैं कि ना़फ किसे कहते हैं अगर आप अपने पेट पर से कपड़ा हटाए तो आपको जो सुराख नुमा चीज दिखेगी उसे नफ कहते हैं हिंदी में उसे डोड़ी भी कहा जाता है और मुख्तलिफ जवानों में मुख्तलिफ नाम दिए जाते हैं.
दोस्तों हमारी जिंदगी में माफ का बहुत अहम काम है मेडिकल लाइन से भी इससे बहुत अहम पार्ट माना गया है दोस्तों जो लोग यह कहते हैं कि हमारे होंठ फट जाते हैं हमारे स्किन सूख जाती हैं उनके लिए ना़फ में तेल डालना बहुत ही लाभदायक है दोस्तों नाक में तेल डालकर सोने से आपके हॉट बिल्कुल सही रहते हैं और फटते नहीं हैं साथी आपकी स्किन भी मुलायम हो जाती है.

दोस्तों आपको ज्यादा सी वेसलीन लेना है और फिर इसे अपने दौड़ी में भर देना आप जब सुबह उठेंगे तो आप देखेंगे कि आपकी दोड़ी में से वैसलीन गायब है ऐसा इसलिए होता है क्योंकि हमारी दोदी उसको जसब कर लेती है दोस्तों आपका हमारे रूसे बहुत गहरा ताल्लुक है अगर हम आंख बंद करके अपनी डोदी पर उंगली रखते है.

अल्लाह का जिक्र करें जैसे कि अल्लाह अल्लाह कहें और यह सोचें की हमारी रूह की सारी गंदगी निकल रही है तो आप देखेंगे कि आप को बहुत सुकून मिल रहा है और आप हैरान हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी होता है ।। आगे देखें वीडियो में।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.