खान परिवार के समारोह पर पहुंची मलाइका ने अरबाज़ और उनकी गर्लफ्रेंड को देख की ऐसी हर’कत

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान का परिवार फिल्मी दुनिया में काफी प्रतिष्ठित परिवार माना जाता है। हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने गणपति दिवस के महत्व पर अपने घर में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। जहां पर पूरे खान परिवार ने शिरकत की। इस दौरान सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ अर्पिता के घर पहुंचे थे।

गौरतलब है कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का त’ला’क 2 साल पहले हो चुका है और वह अब दोनों अपनी अपनी जिंदगी को लेकर आगे बढ़ चुके हैं। जहां मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। वहीँ अरबाज खान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ जल्द ही शादी करने वाले हैं।

खास बात यह रही कि अर्पिता खान द्वारा आयोजित किए गए। इस कार्यक्रम में उन्होंने मलाइका अरोड़ा को भी आमंत्रित किया था और जैसे ही मलाइका इस मौके पर हर पिता के घर पहुंची तो अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ने उन्हें बहुत ही बु’रे तरीके से इ’ग्नो’र किया। आपको बता दें कि भले ही अरबाज और मलाइका त’ला’क ले चुके हैं। लेकिन खान परिवार में ऐसे कई मौकों पर मलाइका अरोड़ा शामिल होती रहती हैं।

जहां अर्पिता खान के घर गणपति महोत्सव के मौके पर पहुंची मलाइका अरोड़ा ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई। वहीं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया भी पूरी तरह से देसी अवतार में ढली हुई नजर आई। इस मौके पर जॉर्जिया के पिता भी वहां पर मौजूद थे। माना जा रहा है कि बहुत जल्द अरबाज खान और जॉर्जिया शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर खान परिवार द्वारा मलाइका अरोड़ा को और बाहर जोहर जोहर की शादी में आमंत्रित किया गया तो क्या वह उनकी शादी में शामिल होने जाएंगी या नहीं। गौरतलब है कि अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा भी है। जिसका नाम अरहान खान है। मलाइका और अर्जुन की शादी को लेकर भी काफी चर्चाएं बनी रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.