हार के बाद रात भर नहीं सो पायीं भाजपा नेत्री ने दिया विवादित बयान-‘जिसने वोट नहीं दिया उसे रुलाऊँगी’

भोपाल: मध्य प्रदेश में चुनाव में मिली हार के बाद भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान ने जो शालीनता दिखाई वो शालीनता उनकी पार्टी के कुछ नेताओं में नज़र नहीं आ रही है. बुरहानपुर से चुनाव मैदान में उतरीं भाजपा नेत्री अर्चना चिटनिस अपनी हार के बाद रात में सो नहीं सकीं. ऐसा उन्होंने ख़ुद एक वायरल विडियो में कहा है. इतना ही नहीं उन्होंने हार के बाद जिस तरह का बयान दिया है उससे कई लोगों के कान खड़े हो गए हैं.

उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुआ कहा,”जो कमाल मैंने सत्ता में रहकर किया है, वैसा ही रोल मैं सत्ता से बाहर रहकर भी बहुत खूबसूरती से निभाऊंगी. जिन लोगों ने मुझे वोट दिया उनका सिर झुकने नही दूंगी और जिन लोगों ने भूल-चूक में या किसी के बरगलाने से या भय से या मन से मुझे वोट नहीं दिया तो उनको अगर मैंने रुला न दिया तो मेरा नाम अर्चना चिटनीस नहीं और वह पछताएंगे.” उन्होंने आगे कहा कि चुनाव के नतीजों के बाद वो रात में सो नहीं पायीं. 15 साल से मध्य प्रदेश में भाजपा की सत्ता रही लेकिन इस बार चुनाव में भाजपा को क़रीबी अंतर से हार मिली है.

अर्चना के मुक़ाबले में निर्दलीय प्रत्याशी सुरेन्द्र सिंह ने जीत हासिल की. सुरेन्द्र ने अर्चना को 5120 वोट से हराया. अर्चना की ओर से इस तरह का बयान आना अच्छी बात नहीं है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री कमलनाथ होने जा रहे हैं. मुख्यमंत्री चुनने के लिए कांग्रेस को काफ़ी संघर्ष करना पड़ा. वरिष्ट कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मुख्यमंत्री पद की दौड़ में थे. विधानसभा चुनाव में मिली जीत को कांग्रेस लोकसभा में भी बचा कर रखे इसीलिए मुख्यमंत्री चुनने में पार्टी ने देर की.

Leave a Reply

Your email address will not be published.