बिग बॉस 13: रश्मि के बॉयफ्रेंड अरहान ने खोली सिद्धार्थ की पो’ल, कहा- इसने तो अपनी मां को…

January 1, 2020 by No Comments

बिग बॉस सीजन 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार के बाद अरहान खान घर से बेघर हो चुके हैं। रश्मि देसाई के बॉयफ्रेंड अरहान खान को बिग बॉस के घर से देर रात बाहर निकाला गया। गौरतलब है कि अरहान खान इस वक्त रश्मि देसाई के सबसे करीबी माने जा रहे थे और शो से बाहर आने के बाद अरहान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बारे में खुलकर बातचीत की।

एक इंटरव्यू के दौरान अरहान ने इन दोनों से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। अरहान ने बताया है कि रश्मि देसाई बिग बॉस के घर के अंदर उनकी सबसे करीबी दोस्त थी और शो से बाहर हो जाने के बाद उनकी दोस्ती और स’पो’र्ट सिस्टम पर थोड़ा तो फर्क पड़ेगा। लेकिन अब वह अकेली बिल्कुल नहीं पड़ेंगी क्योंकि वह बहुत ही मजबूत लड़की है मैं जानता हूं कि वह अपने दम पर इस शो को जीतकर ही बाहर निकलेंगी।

इंटरव्यू के दौरान अरहान से जब सिद्धार्थ के ऐसी लड़की वाले बयान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- अगर मैं आपका दोस्त हूं और आपको जानता हूं और बोलूं ऐसी लड़की। मुझे नहीं लगता कि आपको अच्छा महसूस होगा। बहुत ज्यादा गलत है। ये औरत की इज्जत के खिलाफ है। सब जानते हैं इसका क्या मतलब है।

सिद्धार्थ को टा’रगेट करने पर अरहान ने कहा- ‘किस एंगल से टा’रगे’ट किया जा रहा है मुझे समझ नहीं आ रहा है। आप देखेंगे कि सामने से सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से चीजें आती हैं जिसका लोग जवाब देते हैं। कई द’फा ऐसा होता है कि सारे आते हैं तो झुंड में आते है। शुक्ला बहुत ज्यादा आ’क्राम’क हो जाते हैं।’

घर के अंदर कई बार बोला गया बाहर मिल इस पर आप क्या कहना चाहते हैं? अरहान ने इस पर हा- ‘ये बातें सामने से आती हैं। हमेशा शुक्ला यही कहता है कि तूने तो अपनी मां की कसम खाई है तो बाहर मिलना। मैंने तो उनसे अच्छे से बात करने की भी कोशिश की थी जब मैं दोबारा घर में गया। मुझे लगता है कि शो में मुझे टा’रगे’ट बनाया गया क्योंकि मैं रश्मि के साथ दिल से हमेशा खड़ा रहा। जहां मुझे लगा कि उन्हें कोई मारने को आया या गाली देने को आया तो मैं उनके साथ खड़ा था।’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *