अर्शी ख़ान और सपना चौधरी ने मिलकर यहाँ किया धमाल

November 19, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: सपना चौधरी इन दिनों पंजाबी ,हरियाणवी से लेकर भोजपुरी सिनेमा में धूम मचा रही हैं. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी और कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली अर्शी खान की जुगलंबदी अक्सर देखी जाती है. ‘बिग बॉस 12’ में इनकी जोड़ी खास नहीं जमी, बावजूद इसके सपना-अर्शी ने मिलकर खूब तहलका मचाया. ‘बिग बॉस’ से बाहर आने के बाद दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी. 

दरअसल इन दिनों हरियाणा के करनाल में सीडब्ल्यूई फाइट चल रही है। फाइट देखने भारी संख्या में भीड़ उमड़ रही है। दूसरी ओर रिंग में रेसलर के साथ आर्टिस्ट भी डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं। इस दौरान राखी और सपना चौधरी ने भी रिंग में अपनी परफॉर्मेंस दी। इस मौके पर अर्शी खान, पंजाबी सिंगर खान साहब ने भी डांस किया। फाइट के बाद जब सपना चौधरी जाने लगीं तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया। बहन को बचाने के लिए सपना के भाई ने हवाई फायर कर दिया। पुलिस ने सपना के भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया।

कुछ दिन पहले राखी सावंत ने विदेशी महिला रेसलर रेबेल को चैलेंज कर दिया था। दरअसल इसी दौरान इंटरनेशनल महिला रेसलर द रेबेल ने रिंग में से पंचकुला की महिलाओं को ललकारा कि कोई है, जो उनके साथ फाइट कर सके। रेबेल का चैलेंज सुन राखी खड़ी हुईं और सीधे रिंग में पहुंच गईं। उन्होंने रेबेल को अपने साथ डांस करने के लिए ललकारा। रेबेल ने उनके चैलेंज को स्वीकार किया और दोनों डांस करने लगीं। म्यूजिक बंद होते ही रेबेल ने राखी को कंधे पर उठाया और नीचे पटक दिया था, राखी को चैलेंज इतना भारी पड़ा कि वे अस्पताल पहुंच गईं। बता दें कि बाद में राखी ने कहा था- ”मेरे साथ धोखा हुआ। क्योंकि मैं डांस करने गई थीं, फाइट करने नहीं। रेबेल ने हिंदुस्तानी महिलाओं को फाइट के लिए ललकारा था। इसलिए मैंने चैलेंज स्वीकार किया। हालांकि मैं फाइट करने नहीं गई थी। लेकिन रेबेल ने उन्हें अचानक से पटक दिया।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *