“जो काम 70 सालों में ISI नहीं कर पाई, वो बीजेपी ने 3 साल में कर दिया”

November 27, 2017 by No Comments

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के पांचवे स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम पर केंद्र सरकार पर हमला बोला। केजरीवाल ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी की सरकार द्वारा देश में बनाये जा रहे सांप्रदायिकता के माहौल के बारे में बात की।
केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी जब से केंद्र में आई है, देश को सांप्रदायिक तौर पर बांटने की साजिशें रच रही है। ऐसे मुद्दे जानबूझ कर उठाये जा रहे हैं, जिससे हिन्दू-मुस्लिम आपस में लड़ें। देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है। पाकिस्तान भी भारत को हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर बांटना चाहता है।
केजरीवाल ने कहा कि जो देश को हिंदू-मुसलमान के नाम पर बांट रहे हैं, वे पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एजेंट हैं, वे राष्ट्रभक्त का चोला पहने देशद्रोही हैं। 70 साल में देश को इस तरह से तोड़ने का ये काम तो आईएसआई भी नहीं कर पाई थी, जोकि बीजेपी ने सत्ता संभालने के बाद तीन सालों में ही कर डाला।

बीजेपी के साथ केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी में चल रही खींचतान पर पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि जब पार्टी और देश के हितों में विरोधाभास हो तो पार्टी के हितों को भूल जाना और देश के हित में काम करना। इसके साथ उन्होंने केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार मिटाने की जगह भ्रष्टाचार करने के गंभीर आरोप लगाए।
उनका कहना है कि बीजेपी ने भी इन 3 सालों में बहुत से घोटालों को अंजाम दिया है। गुजरात विधानसभा चुनाव पर बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि अब वक़्त आ गया है कि जिस तरह से कांग्रेस को सबक सिखाया गया था, उसी तरह बीजेपी को को सिखाया जाए।
उन्होंने गुजरात के मतदाताओं से बीजेपी को हराने वाले उम्मीदवार को वोट डालने की अपील करते हुए कहा कि उम्मीदवार चाहे आप का उम्मीदवार हो या किसी अन्य दल का, आप बीजेपी को हराने के लिए वोट डालें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *