मुसलमानों की हत्या की, दलितों को ज़िंदा जलाया..अब ये हमारे बच्चों पर पत्थर फेंक रहे हैं: अरविन्द केजरीवाल

January 25, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: पद्मावत फ़िल्म को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. जहाँ सिनेमा हॉल मालिकों को धमकियों से लेकर हिंसा का सामना करना पड़ रहा है वहीँ सरकार के ढुलमुल रवैये से आम लोग नाराज़ हैं. विपक्ष के भी कई नेताओं ने हिंसक विरोध प्रदर्शन की निंदा की है.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने पद्मावत फ़िल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों के हिंसक रवैये की कड़े शब्दों में आलोचना की है.उन्होंने कहा कि जब मुसलमानों पर हमला हुआ तो सब ख़ामोश रहे, जब दलितों पर हमला हुआ तो भी सब ख़ामोश रहे लेकिन अब ये लोग हमारे बच्चों पर हमला कर रहे हैं और अब हम ख़ामोश नहीं रह सकते.

उन्होंने कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूँ कि अब हम और शांत नहीं रह सकते. उन्होंने कहा कि उन्होंने मुसलमानों की ह्त्या की, दलितों को ज़िंदा जलाया, उन्हें मारा..आज उन्होंने हमारे बच्चों पर पत्थर फेंके हैं, ये हमारे घर में घुस रहे हैं. अब शांत मत रहिये, बोलिए. उन्होंने कहा कि मैं ये बात रिपब्लिक डे के अवसर पर उठा रहा हूँ और मेरा दिल भारी है. उन्होंने कहा कि देश के लोग देश से प्यार करते हैं और शान्ति और प्यार चाहते हैं..मैं केंद्र सरकार से प्राथना करता हूँ कि हमें बख़्श दें.

उन्होंने साथ ही कहा कि ये राम की भूमि है, कृष्णा, गौतम बुद्ध, महावीर, गुरु नानक, कबीर, मीरा, पैग़म्बर मुहम्मद की राह पर चलने वाले और जीसस क्राइस्ट की राह पर चलने वाले लोगों की ज़मीन है ये..मैं पूछना चाहता हूँ ऊँ लोगों से जिन्होंने पत्थर फेंके..कि वो कौन से धर्म को मानते हैं और कौन सा धर्म हिंसा सिखाता है?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *