ट्विटर पर ट्रेंड हुआ इसलिए_केजरीवाल_निशाने_पर, क्यूँकि वो भ्रष्ट नहीं हैं

January 22, 2018 by No Comments

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामले में अपने 20 विधायकों की सदस्यता रद्द किए जाने के बाद आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नजफगढ़ की एक सभा में कहा है कि उनकी पार्टी को परेशान किया जा रहा है। इस कड़ी में सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर हैशटैग #इसलिए_केजरीवाल_निशाने_पर ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग में सोशल मीडिया यूज़र्स सीएम केजरीवाल के निशाने पर आने के कारण बता रहे हैं।

वो जनता के लिए सड़कों पर उतरकर इस क़दर संघर्ष करता है।
RT AAPMumbai: जनता के लिए कम समय मे बहुत काम किया दिल्ली सरकार ने इसलिए केजरीवाल निशाने पर है।
लो रातोरात हो गयी AAP के 20 MLAs की membership रद्द , ऐसा एक्शन तो आज तक हज़ारों करोड़ के घोटाले करने पर भी नहीं लिया गया

ये केजरीवाल के अलग तरह की राजनीती का डर ही है जो लोकसभा चुनाव से एक साल पहले ही दिखने लगा .. थर थर मोदी , डर डर मोदी।

मोदी सरकार को इससे डर लगता है कि विपक्ष की शक्ति को कम करने में जुटी है। लेकिन ये पूरा देश आपके साथ है।
मोदी एक कायर और मनोरोगी हैं।
ये अरविंद और मोदी के बीच लड़ाई नहीं है। लड़ाई समाजवाद और क्रोधित पूंजीवाद के बीच है।
केजरीवाल इसलिए निशाने पर है क्यूँकि भ्रष्ट नहीं हैं। जब बाकि सरकारे मूलभूत सेवाओं (बिजली पानी स्वास्थ) के दाम मिथ्या सुविधाओ के नामपर आसमान पर पहुचा रही, नये कर भी फिर भी घाटे में। उसके उलटे दिल्ली की सरकार लगभग मुफ्त कम लागत की सेवाये दे रही, फिर भी लाभ में। जिससे BJP और कॉर्पोरेट की साझा लूट की कलई खुली।

आपको बता दें की आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल पर जारी एक बयान में केजरीवाल ने कहा है, ‘मैंने हमेशा कहा कि यह सब भगवान की कृपा है. उन्हें यह भी पता था कि तीन साल बाद ये लोग हमारे 20 विधायकों को अयोग्य घोषित कर देंगे। इसलिए उन्होंने हमें दिल्ली विधानसभा चुनाव में 70 में से 67 सीटें दी।

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *