आर्यन की आँखों के नीचे डार्क सर्कल,शरीर भी कमज़ोर,मन्नत पहुचने के बाद आई ऐसी तस्वीरे

बॉलीवुड के दिग्गज अदाकार शाहरुख खान पिछले कई दिनों से बहुत मुश्किल वक़्त बीता है लेकिन कहते है देर से ही सही अगर कोई चीज़ सही हो जाए तो वो भी किसी नेमत से कम नही है.आज आर्यन जे:ल से निकलकर अपने घर पहुच चुके है.लेकिन आर्यन की जो तस्वीरे आई है उसमे वो बहुत कमज़ोर दिख रहे है.

आर्यन का तकरीबन 28 दिनों का यह सफरनामा बेहद उतार चढ़ाव भरा रहा है। लग्जरी लाइफ जीने वाले आर्यन जेल में जमीन पर सोने को मजबूर हुए। शुरुआती दिनों में आर्यन ने सिर्फ बिस्कुट से अपना पेट भरा था।शनिवार को आर्यन की जो तस्वीरें सामने आईं, उनमें उनकी आंखों के नीचे डार्क सर्कल साफ नजर आ रहे थे।

माना जा रहा है कि जेल में आर्यन की नींद पूरी नहीं हो पा रही थी। उनके बाल भी रुखे थे और चेहरे पर घर जाने की खुशी से ज्यादा परेशानी और तना’व नजर आ रहा था।आर्यन को बॉम्बे हाईको’र्ट से गुरुवार को ज’मानत मिल गई थी, लेकिन शुक्रवार को जजमेंट की कॉपी मिली।

कागजी कार्रवाई में देरी की वजह से वे शनिवार को जे’ल से बाहर आ सके। जमानत से पहले दो दिन तक यानी 26 और 27 तारीख को दोनों पक्षों (आर्यन और NCB) की ओर से इस मामले में जमकर बहस हुई।

आर्यन की ओर से जहां पूर्व अटार्नी जनरल मुकुल रोहतगी पक्ष रख रहे थे, वहीं NCB की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने इस जमा’नत का पुरजोर तरीके से विरोध किया। हालांकि, 28 मार्च को बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान, उनके साथी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को जमा’नत दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.