आर्यन खान के मामले पर ओवैसी का आया ब्यान,बोले-वो शाहरुख का लड़का है और मुझे उसको…

मुस्लिम के हर मुद्दे पर ओवैसी अपनी राय देने के लिए जाने जाते है इस समय शाहरुख खान के पुत्र आर्यन जे’ल में है.इसको लेकर चारो तरफ से बयानबाज़ी आ रही है लेकिन जब ओवैसी से इस बारे में बात की गयी तो उन्होंने इस मुद्दे पर अन्य किसी से अलग राय दी है.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्र’ग्स लेने के आरोप में इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बं’द है। ऐसे में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने आर्यन खान को लेकर बड़ा बयान द‍िया है।

ओवैसी ने बिना नाम लिए आर्यन खान को लेकर कहा क‍ि ड्र’ग मामले में जेलों में 27 प्रत‍िशत अंडर ट्रायल कै’दी मुस्लि’म हैं। मैं उनकी आवाज उठाउंगा जो कम’जोर हैं। न कि उनकी जिनके पिता ताकत’वर हैं।

असदुद्दीन ओवैसी रव‍िवार को गाजियाबाद के मसूरी एरिया में चुनावी रैली को संबोधित करने आए थे। इस दौरान ओवैसी ने कहा क‍ि मुझसे कहा जा रहा है कि फिल्मस्टार के बेटे के लिए भी कुछ कह‍िए लेकिन मैं उनकी बात करूंगा जो गरीब तबके से हैं।

उन्‍होंने कहा क‍ि जेलों में 27 प्रत‍िशत मुस्‍ल‍िम युवा बंद हैं, ऐसे में उनकी बात कौन करेगा? ओवैसी ने इस दौरान लखीमपुर कांड को लेकर यूपी की योगी आद‍ित्‍यनाथ सरकार पर भी निशा’ना साधा।

ओवैसी ने सवाल क‍िया क‍ि पीएम मोदी और सीएम योगी आशीष के अब्बा को क्यों बचा रहे हैं?ओवैसी की इस रैली में भाजपा के साथ साथ अन्य विपक्षी दल भी निशाने पर रहे है.



आर्यन का मामला

दरअसल 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में क्रूज पर हो रही ‘ड्ग्स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी में आर्यन खान को पकड़ गया था।आर्यन खान के साथ और लोग भी पक’ड़े गए थे। इसके बाद आर्यन खान सहित सभी आ’रोपी को एनसीबी की हिरा’सत में भेज दिया गया था।

को’र्ट ने बाद में सभी को 14 दिन की न्यायिक हि’रासत में भेज दिया गया था।फिलहाल, आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जे’ल में कैद हैं।उनकी जमानत पे बीस अक्टूबर को कोर्ट का फैसला आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.