आर्यन खान की ज़मानत के बाद बॉलीवुड ने ऐसा दिया रिएक्शन ,सोनू सूद बोले-न्याय जब होता है..

क्रूज ड्र’ग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को बंबई उच्च न्यायालय ने ज’मानत दे दी. मुंबई के तट से एक क्रूज जहाज पर दो अक्टूबर को एनसीबी की छापेमारी के बाद आर्यन खान को गि’र’फ्तार किया गया था.न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ ने मामले में सह-आरो’पियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी ज’मानत दे दी.

आर्यन,अरबाज और मुनमुन को एनसीबी ने तीन अक्टूबर को गिर’फ्ता’र किया था.आर्यन खान की ज’मानत पर बॉलीवुड गलियारे में खुशी की लहर है.कई सेलेब्स ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.राहुल ढोलकिया ने अपने ट्वीट में लिखा: “आखिरकार, आर्यन खान को बे’ल मिल गई.

भगवान का शुक्र है.” बॉलीवुड डायरेक्टर ने इस तरह आर्यन को जमा’नत मिलने पर खुशी जताई और ईश्वर को धन्यवाद दिया. राहुल ढोलकिया के साथ-साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने भी अपने ट्वीट में लिखा है: “आखिरकार. प्रार्थना और हीलिंग.”

आर माधवन ने अपने ट्वीट में लिखा है: “भग’वान का शुक्र है. एक पिता के रूप में मैं बहुत राहत महसूस कर रहा हूं. सभी अच्छी और सकारात्मक चीजें हों.” वहीं, गद’र फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा है: “आर्यन खान को जमा’नत मिल गई है. मैं उनके लिए काफी खुश हूं. भगवान भला करे.”

आर्यन खान को ज’मानत मिलने की खबर पर एक्टर सोनू सूद ने भी बिना किसी का नाम लिए ट्वीट किया है.उन्होंने लिखा है:”समय जब न्याय करता है, तब गवाहों की जरूरत नहीं होती.”

फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने लिखा है:”मुझे बहुत खुशी है कि आर्यन खान को जमानत मिल गई है,लेकिन उस व्यवस्था से काफी दुखी हूं,जिसने एक युवक को 25 दिनों से अधिक समय तक सलाखों के पीछे रखा, जो उसने कभी किया ही नहीं. इसे बदलना होगा. भगवान आपका भला करे और मजबूत बने रहें आर्यन खान.”

सिंगर मीका सिंह ने भी इस खबर पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है: “आर्यन खान और अन्य लोगों को जमा’नत मिलने बधाई.मैं बहुत खुश हूं कि आखिरकार यह मंजूर हो गया. शाहरुख भाई भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं. आपने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत योगदान दिया है. आपके और आपके परिवार को भगवान आशीर्वाद दे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.