जेलर ने की आर्यन खान की तारीफ़,कहा-सुपरस्टार का बेटा होकर भी हमने..

शाहरुख खान के लिए आज का दिन बहुत ख़ास है.उनके बेटे की रिहाई अब तय है जिसका उनको बेसब्री से इंतज़ार था,आपको बता दे एनसीबी ने आर्यन को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया और शाहरुख की तमाम कोशिशो के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत ले पाए. शाहरुख को इस मामले में भारत के दिग्गज वकीलों को उतारना पड़ा.

आपको बता दे रिलीज़ आर्डर होने के बाद भी शुक्रवार को आर्यन बाहर नही आ सके थे क्युकि कल तय समय से पहले रिलीज़ आर्डर जेल पेटिका में नही डाल सके थे.आपको बता दे आर्यन की ज़मानत पर जमानती जूही चावला है.

आपको बता दे shahrukh का जूही चावला से तीस साल पुराना रिलेशन है.उन्होंने जूही के साथ कई फिल्मे की है और इसके अलावा दोनों के कारोबारी रिलेशन भी है.शाहरुख़ को जूही के अलावा सलमान खान और करण जोहर ने भी इस मुश्किल घड़ी में शाहरुख को सपोर्ट किया है.

इस बीच आर्थर रोड के जलर ने आर्यन खान के जेल में व्यवहार को लेकर जानकारी दी है.आर्थर रोड जेल के अधीक्षक नितिन वायचल ने कहा, “आर्यन का व्यवहार अबतक जेल में अच्छा रहा है.”

उन्होंने कहाकी वो मेरे लिए एक कैदी हैं जैसे और कैदी होते है,आर्यन जेल का ही खाना खाते थे और जैसे हर कैदी के नियम थे वैसे ही आर्यन भी सारे जेल के नियमो का पालन करते थे.आर्यन के लिए बस हमें सिक्यूरिटी का थोडा ध्यान रखना होता था.

ये पूछे जाने पर क्या आप ने आर्यन से बात की है जेलर ने कहाकि वो जब राउंड पर होते थे आर्यन को उन्होंने हमेशा दुसरे कैदियों के तरह ही ट्रीट किया है हलाकि उन्होंने कहाकि आर्यन का आचरण जेल के अंदर अच्छा रहा..

Leave a Reply

Your email address will not be published.