आर्यन को लेकर शाहरुख खान ने नवाब मलिक से किया संपर्क

एनसीपी नेता एवं महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक आजकल खबरों में छाए है,वो रोजाना नये नये खुलासे कर रहे है.शायद ही कोई ऐसा दिन हो जब नवाब मलिक समीर वानखेड़े को लेकर कोई चुप रहे हो,एनसीप के नेताओं का कहना है नवाब मलिक शांत स्वभाग के संघर्षशील नेता है.उनका अपने इलाके कुर्ला में अच्छा खासा रसूख है.

नवाब मलिक का जन्म उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में हुआ है उनके पिता नवाब मलिक के जन्म के कुछ वर्ष बाद ही मुंबई आ गये थे,ख़ास बात यह है कुर्ला के आसपास बलरामपुर जिले के लोगो की संख्या अच्छी खासी है.नवाब मलिक का इन्ही वोटो पर प्रभाव है.

नवाब मलिक ने अपनी राजनीती समाजवादी पार्टी से की थी लेकिन वो बाद में एनसीपी में शामिल हो गये,आज के समय वो मुंबई एनसीपी के प्रेसिडेंट है.आर्यन मामले को लेकर वो महाराष्ट्र के घर घर में चर्चित हो गये है.

महाराष्ट्र के राजनैतिक विश्लेशको का कहना है नवाब मलिक का कद इस मामले के बाद बढ़ा है और अगर मुंबई महानगर पालिका में भी एनसीपी कामयाब होती है फिर नवाब मलिक का रसूख बुलंदी पे आ जाएगा.

नवाब मलिक ने आज भी पीसी करते हुए दावा किया है कि जब उन्होंने एनसीबी की पोल खोलना शुरू किया उसके बाद उन पर तरह तरह के दवाब बनाये गये,यहाँ तक की उनके बेटे ने भी कहा,डैडी आप चुप हो जाओ याह लोग काफी पहुचे हुए है.पत्नी ने भी कहा लेकिन मैंने ना डरने का फैसला किया.

नवाब मलिक का कहना है कि कुछ लोगो ने उनसे कहाकि शाहरुख चाहते है मैं इस मामले में ना बोले क्युकि इससे आर्यन को जमानत मिलना मुश्किल हो सकता है नवाब मलिक ने कहाकि वो इस मामले को लॉजिकल एंड तक ले जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.