आर्यन खान के मामले में नामी पत्रकार ने खोला बड़ा राज़,कहा-एन.सी.बी. अधिकारी वानखेड़े ने तो..

October 12, 2021 by No Comments

इस समय अगर मनोरंजन जगत की बात करे तो शाहरुख और उनके बेटे आर्यन पेज थ्री पे छाए हुए है.बॉलीवुड की हर तीसरी खबर शाहरुख की फॅमिली की है देश में भी लोग दो भागो में बट गये है एक तरह लोग shahrukh के विरोध में है और उनके बायकाट का नगाड़ा बजा रहे है वही दूसरी तरफ उनके हिमायतियों की भी कमी नही है.

कई लोग सरकार पर इस मामले में फंसाने का आरोप लगा रहे है ऐसे लोगो का कहना है लखीमपुर में किसानो के मामले के बाद सरकार की जो किरकरी हो रही है उससे देश के लोगो का ध्यान भटकाने के लिए इस मामले को खड़ा किया गया है.

एन्सीपी के नेता नवाब मालिक ने तो इस पर कई पीसी कर दी जिससे एनसीबी भी बैक फूट पे है और उसको कोई जवाब नही सूझ रहा है वही अब देश के बड़े पत्रकार दीपक शर्मा भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

आपको बता दे दीपक शर्मा आजतक जैसे चैनलों से लम्बे समय तक जुड़े रहे है और आजकल ट्विट्टर पर एक्टिव है-उन्होंने ट्विट्टर पे लिखा कि-रा’जनैतिक एजेन्डा के लिये कैसे अफसरों का दुरूप’योग होता है, इसकी ताजा मिसाल हैं NCB के समीर वानखेड़े।आर्यन खान को द’बोचने वाले समीर ने 14 लोगों को पक’ड़ा, उनमें 8 को गिर’फ्तार किया, 6 को छोड़ दिया।किसको क्यूं पकड़ा..किसको क्यूं छोड़ा..इसका ‘पुख्ता जवाब’ समीर के पास आज भी नहीं है?

आपको बता दे अभी तक इस मामले में शाहरुख़ के बेटे आर्यन को राहत नही मिली है.इसको लेकर खान फॅमिली बहुत टें’शन में है शाहरुख ने इस मामले में मुंबई के कई नामी गिरामी वकीलों की सेवाए ले रहे है.

शाहरुख को उनके लीगल एडवाइजर ने बताया है,आर्यन को लम्बे समय तक एनसीबी रोक नही सकेगी क्युकि एनसीबी के पास कोई पुख्ता सबूत नही है और वो तकनीकी आधार पे बेल को रोकने में लगी है लेकिन एनसीबी का ये हथि’यार लंबा नही चल सकेगा और आर्यन जल्दी ही बेल पाएंगे.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *