राहुल के हमले से भाजपा में बौखलाहट, योगी के मंत्री ने दिया ये बयान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री और भाजपा नेता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने एक ऐसा बयान दिया है जो काफ़ी विवादित होने वाला है. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा नोटबंदी को लेकर की गयी आलोचना से जुड़े ट्वीट पर कहा,”दुर्भाग्य है कांग्रेस का की ये बालक बड़ा ही नहीं हो रहा है”

उन्होंने आगे कहा,”वो डायपर्स से बाहर ही नहीं निकलना चाह रहा है”.

जानकारों के मुताबिक़ राहुल गाँधी के नए तेवरों से भाजपा घबरा गयी है. गुजरात में जिस प्रकार से राहुल गाँधी ने अपने दौरे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों की आलोचना की है और उन्हीं के स्टाइल में जनता से सवाल और जवाब किये हैं, भाजपा सकते में है.

जानकारों के मुताबिक़ भाजपा को सबसे बड़ा झटका जय अमित शाह मामले के सामने आने से हुआ है. इस एक मामले ने भाजपा को पूरी तरह हिला दिया है. जिस तरह से पूरी भाजपा ने अपने अध्यक्ष के बेटे का बचाव किया है इससे उसे भी परिवारवादी पार्टी ही माना जाने लगा है.जानकारों के मुताबिक़ इस मामले से भाजपा को एक झटका ये भी लगा है कि जिस तरह वो सीबीआई और इनकम टैक्स के छापे विपक्षी दलों के परिवारों पर डलवा रही है, अगर कांग्रेस सरकार आयी तो उन्हें भी इसका सामना करना पड़ सकता है. भाजपा नेताओं के चेहरे पर शिकन साफ़ नज़र आ रही है. इसके अलावा जनता में पार्टी की इमेज तो ख़राब हो ही गयी है.

गुजरात में विधानसभा चुनाव होने को हैं. ऐसे में भाजपा के पास बहुत वक़्त नहीं है कि वो बिगड़ी छवि को सुधार पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.