‘आश्रम’ की Actress का खुलासा, बोलीं- ‘क्ली’वेज और ‘जां.ग’ देखना चाहता था डायरेक्टर’

फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध देखकर पूरे भारत से अपनी किस्मत आजमाने के लिए लोग हर देना मुंबई आते हैं। लेकिन इनमें से कुछ एक लोग ही होते हैं। जो अपने सपनों को पूरा कर पाते हैं.एक तरफ फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमरस इमेज है तो दूसरी तरफ इस चमचमाती दुनिया के पीछे की हकीकत जो कि बहुत कम लोग जानते हैं.


बॉलीवुड में कई तरह के लोग हैं कुछ अपनी मेहनत के बलबूते शोहरत की सीढ़ियां चढ़ते हैं। तो कुछ इस च’काचौं’ध में गुम हो जाते हैं अक्सर सितारे इस तरह की बातों का खुलासा भी करते नजर आते हैं.

कई सितारे ऐसे हैं जिन्हें पर्दे पर आने से पहले का’स्टिंग का’उच का साम ना करना पड़ा था। पहले के वक़्त में भले ही कलाकार इस मामले में कोई बात ना करते हो लेकिन अब कई कलाकारों ने इस पर खुल कर बोलना शुरू कर दिया है.


हाल ही में फिल्म अभिनेत्री प्रीति सूद ने भी इस बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान का’स्टिंग का’उच पर खु’लासा करते हुए ऐसी बातें बताई हैं। जिसे जानकर कोई भी हैरान रह जाएगा।

आपको बता दें कि प्रीति सूद को हमने एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज आश्रम में देखा था। जिसे प्रकाश झा द्वारा निर्देशित किया गया था। एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति सूद ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने काले अनुभव को शेयर किया है।


उन्होंने बताया कि ऑडिशन के दौरान मुझे कई बातें करनी पड़ी थी। उन बातों को याद कर एक्ट्रेस कहती हैं, ‘कोई कहता था कि मैं इस रोल के लिए नहीं बनी हूं, जबकि कोई कहता था कि मैं इसके लिए बहुत छोटी/बूढ़ी हूं.

मेरे पास बहुत सारे सवाल थे। लेकिन, उनका जवाब नहीं दिया गया। इससे भी बदतर, मुझे एक फिल्म में आखिरी मिनट पर निकाल दिया गया था और बताया गया कि ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि मैं लीड एक्ट्रेस से ज्यादा सुंदर थी.


इंटरव्यू में का’स्टिंग का’उच उसको लेकर प्रीति सूद ने हैरान करने वाला खुलासा किया जिसे सुनकर कोई भी यकीन नहीं कर पाएगा.उन्होंने बताया कि जब वह है फिल्म में कर से मुलाकात करने गई तो उन्हें ए’क्सपो’सिव होने के लिए बोला गया.

प्रीति बताती हैं कि जब वह मैं पहली बार डॉक्टर से मिलने पहुंचे.तो मैंने बहुत ही डीसें ट से कपड़े पहने हुए थे क्यूंकि मुझे पहले किसी ने ऐसे कपड़े पहने के लिए नहीं कहा था लेकिन जब मैं अंदर पहुंची.


तो फिल्ममेकर की बात नहीं मुझे पूरी तरह हिला कर रख दिया।उन्होंने मुझे क्ली;वेज दिखाने और था’ई एक्सपोज करने वाले कपड़े पहनने के लिए कहा। मुझे यह सुनकर यकीन नहीं हुआ कि वह क्या कह रहे हैं.

मैं इतनी हैरान हो गई कि वहां से वापस लौट आई इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि मैं बुरे लोगों के अलावा कई अच्छे लोगों से भी मिली हूँ जिन्होंने मेरा बहुत साथ दिया अभी मैं अपने सफर को आगे बढ़ा रही हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.