ड्रेस ने ऐश्वर्या को दिया धोखा, दिख गया वो भी जो नही दिखना चाहिए, शर्मिंदा हुई बच्चन परिवार की बहू…

August 24, 2019 by 4 Comments

बच्चन परिवार की एक अलग ही प्रतिष्ठा रही है.सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन खानदान की प्रतिष्ठा को देखते हुए फिल्मों में न आने का फैसला लिया था। वहीँ बच्चन परिवार की बहू बन चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या भी अब बहुत कम फिल्मों में नजर आती है।जैसा कि हम सब जानते हैं ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से शादी की थी।

आपको बता दें कि अभिषेक ऐश्वर्या की पहली मुलाकात साल 2000 में ”ढाई अक्षर प्रेम के” की शू’टिं’ग के दौरान हुई थी।अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को एक साथ कई फिल्मों में देख जा चुका है और उनकी जोड़ी बॉलीवुड में काफी पसंद की जाती थी। शादी के बंधन में बनने के बाद ऐश्वर्या राय फिल्मों में भले ही कम नजर आती हों।

aishwarya rai

लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती है और अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है।जिसके चलते कई बार ऐश्वर्या को लोगों की बातें भी सुननी पड़ती हैं।गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती और अच्छी फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। शादी के इतने साल बाद भी ऐश्वर्या आजकल की युवा अभिनेत्रियों को भी कड़ी ट’क्क’र देती हैं।

हाल ही में उन्हें एक गल’ती के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रो’ल होना पड़ा था। दरअसल ऐश्वर्या राय एक म्यूजिक इवेंट में पहुंची थी।जहां पर उन्होंने सफेद कलर की साड़ी हुई थी। हमेशा की तरह ऐश्वर्या काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। लेकिन इस दौरान उन्हें ऊ’प्स ‘मो’में’ट का शि’का’र होना पड़ा।

aishwarya rai

बताया जाता है कि म्यूजिक लॉन्च इवेंट में पहुंची ऐश्वर्या राय ने सफेद कलर की साड़ी के साथ लाल रंग का बना हुआ था और उनकी साड़ी की फि’टिंग ऐसी थी कि कैमरे के गलत की वजह से उन्हें श’र्मिं’द’गी का सा’म’ना करना पड़ा सोशल मीडिया यूजर ऐश्वर्या राय की लेकर उन्हें काफी बु’रा भला कहा और तरह-तरह की टिप्पणियां दी। आप इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर देख सकते हैं।

4 Replies to “ड्रेस ने ऐश्वर्या को दिया धोखा, दिख गया वो भी जो नही दिखना चाहिए, शर्मिंदा हुई बच्चन परिवार की बहू…”

  1. Prachi says:

    Aisa kuch nahi hai ye actress hain to log bawal macha k peechey hi pad gaye…..aksar thoda bahut ups moment kisi bhi ladki k sath hojata hai…..social media faltu ki baat jyada uchalti hai jabki aisa kuch nahi hai…..ok

    1. Vikky says:

      Absolutely

  2. Abhinav Patel says:

    वो जन्मदाता है उन्ही के अंग से निकले अमृत के कारण कोई मर्द बनता है लोगो को ये भूलना नही चाहिए ।ऐसा कुछ भी नही है कि ऊप्स मोमेंट हो गया।

  3. Vishal Dadlani says:

    Jis tarah wire me current pass hota hai usi tarah social network par news spread ho jata hai kuchh khas nhi hai

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *