मोदी के हवाई अड्डे के दावे पर आज़म ख़ान ने किया सबसे धारदार प्रहार

September 27, 2018 by No Comments

सहारनपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों अपनी सरकार करने में व्यस्त हैं। मोदी इन दिनों अपनी सरकार के कार्यकाल के दौरान बनाए गए हवाई अड्डों के बारे में भी लोगों से कह रहे हैं लेकिन विपक्ष इस मुद्दे पर उनकी आलोचना भी कर रहा है। समजवादी पार्टी के नेता आज़म ख़ान ने इस बार मोदी को घेरने की कोशिश की है।

उन्होंने हवाई अड्डों के निर्माण को लेकर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश में एयरपोर्ट निर्माण एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि इससे अमीरों आउट पूंजीपतियों को आराम मिलेगा। उन्होंने कहा कि हवाई जहाज़ों में राफेल के लोग चलेंगे। इस में देश को लूटने वाले भगोड़ों आसानी से भाग जायेगे।

आज़म ने कहा कि नरेंद्र मोदी को इसलिए प्रधानमंत्री होना चाहिए था, क्योकि वह गरीबों के नेता है। उन्होंने कहा कि गरीब हवाई जहाज में नहीं चलता। उन्होंने सवाल किया कि गरीबों के पैसों से ये हवाई अड्डों बने है, लेकिन गरीब के लिए हवाई अड्डा नहीं होता।

उन्होंने आगे कहा कि यह देश वासियों को सोचने की ज़रूरत है। उन्होंने कहा कि इतना पैसा हवाई अड्डों में लगया गया आगर ये पैसा बस अड्डा में लगाया जाता तो शायद गरीबों को फायदा पहुंचता। आज़म ने कहा कि हिंदूस्तनाक की सभी तहसीलों में बस अड्डों की ज़रूरत है।

आज़म ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोगों को बस अड्डे चाहिएँ ‘बादशाह’, हवाई अड्डें नहीं चाहिए। हवाई अड्डें में राफेल के लोग चलेगे। इस में देश को लूटने वाले भगोड़ों आसानी से भाग जायेगे। बसों में गरीब, किसान, मजदूर, नौजवान, छात्र चलेगें।

उन्होंने कहा कि जाहिर आपने हवाई अड्डे बनवाये है तो बड़े-बड़े लोगों को ठेके दिए होंगे। कथित राफ़ेल घोटाले की चर्चा में अनिल अंबानी का नाम आने के बाद आज़म ने कहा कि शायद इसमें भी कोई अंबानी का रोल हो पीएम मोदी ने कहा था कि हमारी सरकार में कई जगहों पर हवाई जहाज पहली बार पहुंचे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *