बच्ची की पापा से जिद्द..”मुझे करीना जैसी सौतेली माँ चाहिये “………. विडियो देखने के लिए फोटो दबाये

सोशल मीडिया पर बच्चों के मजेदार वीडियोज और फोटोज वायरल होते रहते है। जब से कोरोना काल आया है तब से इनकी संख्या बहुत ज्यादा बढ़ गई है, क्योंकि स्कूल बंद होने के बाद बच्चे एक से बढ़कर एक काम करते नजर आते है।आज हम आपके लिए इसी से जुड़ा एक वीडियो लेकर आए है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे।


क्योंकि हम सब को पता है जब बच्चे अपने पैरेंट्स से परेशान हो जाते हैं तो वो गुस्से में कुछ भी बोलने लग जाते हैं। इस बच्ची ने भी कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनने के बाद पूरा सोशल मीडिया दंग रह गया है।

बच्ची ने क्या कहा?

बच्चे मन के एकदम सच्चे होते है, इसलिए जब वो गुस्से में होते है तो और खतरनाक सच बोलते है। या ऐसी बात बोल देते है जिसपर हमारे कान यकीन नहीं कर पाते है।

ऐसी एक बच्ची का वीडियो इंटरनेट पर बवाल काटे हुआ है। क्योंकि इस बच्ची ने अपने पिता से अनोखी डिमांड की है। जैसे कि इस मजेदार वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बच्ची अपने पापा से सौतेली मां के लिए डिमांड कर रही है।

लेकिन उस बच्ची के पिता उसको समझने प्रयास कर रहे है कि सौतेली मम्मी(Step Mother) नहीं लानी चाहिए। लेकिन बच्ची अपनी जिद पर अड़ी हुई है। तो चलिए अब ये वीडियो देखी जाए…

क्यों की सौतेली मम्मी की डिमांड?
ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को बर्फी टीवी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। एक छोटी सी बच्ची अपने पापा से सौतेली मां लाने की जिद करने लगी।

बच्ची का उसका कहना है कि मेरी मां अच्छी नहीं, मुझे सौतेली मां चाहिए। इस बात पर पापा ने बच्ची से कहा कि कैसी सौतेली मम्मी चाहिए, करिश्मा कपूर जैसी या फिर करीना कपूर की तरह? इस पर बेटी ने करीना की तरह मां की डिमांड कर डाली।

वायरल हुआ वीडियो
बाप-बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यूजर्स इस वीडियो को मजेदार कैप्शन के साथ शेयर कर रहे है। 5 मिनट से ज्यादा समय का ये मजेदार वीडियो हर किसी को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में बच्ची के क्यूट एक्सप्रेशन देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। इस वीडियो को लेकर आपकी क्या राय है, हमें जरूर बताएं…

Leave a Reply

Your email address will not be published.