बहन के लिए वोट मांगने पहुंचे सोनू सूद, किया ऐसा काम लोग हुए गदगद , बोले – सोनू के लिए ..

देश में इस समय पांच राज्यों में चुनाव का माहौल है,सब से ज्यादा ख़बरें इस समय उत्तर प्रदेश और पंजाब से आ रही हैं,इन दोनों राज्यों के चुनाव बहुत ज्यादा अहम् माने जाने रहे हैं,उत्तर प्रदेश में पहले से भाजपा सत्ता में है और वह दुबारा सत्ता में वापसी करना चाहती है.वहीँ पंजाब में कांग्रेस की सरकार है।

जहाँ पर भाजपा सत्ता में आने के लिए कोशिश कर रही है. इन दोनों राज्यों को एक तरफ जहाँ भाजपा हासिल करना चाहती है,वहीँ दूसरी पार्टियाँ भी पूरे दम ख़म से इन राज्यों में लगी हुई हैं.

और किसी भी हालत में भाजपा को रोकने की कोशिश कर रही हैं.आप को बता दें कि पंजाब का चुनाव बहुत ही अहम् है,वहां पर किसान का मुद्दा सब से बड़ा है और इसी मुद्दे को लेकर चुनाव हो रहा है।

वहीँ पंजाब के चुनाव में अभिनेता सोनू सूद भी उतर चुके हैं, उनकी बहन वहां से चुनाव लड़ रही हैं,उन्हें कांग्रेस ने टिकट दिया है.ऐसे में अपनी बहन के लिए सोनू सूद प्रचार कर रहे हैं.

आप को बता दें कि कांग्रेस का हाथ थामने के बाद कांग्रेस पार्टी ने सोनू की बहन मालविका सूद सच्चर को पंजाब की मोगा विधानसभा सीट से टिकट भी दे दिया है.वे यहां से कांग्रेस की उम्मीदवार है.

गौर करने वाली बात यह भी है कि सोनू सूद यहीं के रहने वाले हैं.सोनू का जन्म भी मोगा में हुआ था.सोनू सूद पंजाब में अपनी बहन के लिए लोगों के घर घर जाकर वोट मांग रहे हैं।

ऐसे में जब वह एक घर में पहुंचे तो घर वाले उन्हें देख कर हैरान रह गए और वहां पर सभी लोग सोनू सूद को देख कर हैरान रह गए.सोनू सूद ने वहां पर पहुँचते ही ज़मीन पर बैठ गए और घर वालों से चाय माँगा।

घर वालों ने उन्हें चाय पिलाया.सोनू सूद ने घर वालों के बारे में भी पुछा,वहीँ जब आस पास के लोगों को खबर मिली कि यहाँ पर सोनू सूद आये हुए हैं, तो वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई और सभी लोग सोनू सूद की एक झलक पाने के लिए वहां पर पहुँच गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.