बरसों बाद रवीना ने अक्षय से सं’बं’ध पर तोड़ी चु’प्पी, इस कमी की वजह से हुआ था ब्रेकअप…

August 20, 2019 by No Comments

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन 90 के दशक में की सुपरहि’ट फिल्मों में काम किया है। उनकी जोड़ी बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और अक्षय कुमार के साथ काफी पसंद की गई है। यूं तो रवीना टंडन ने कई दिग्ग’ज कलाकारों के साथ काम किया है लेकिन वह सब से चर्चा में गोविंदा और अक्षय कुमार के साथ ही रही हैं।

आपको बता दें कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार के अ’फेय’र की खबरें भी बॉलीवुड में काफी च’र्चा का विषय रह चुकी है। हालांकि इन दोनों की प्रेम कहानी ज्यादा लंबे समय तक नहीं चली, आज भी जब रवीना टंडन से अक्षय कुमार के बारे में बात की जाती है तो वह यही कहती हैं कि अक्षय कुमार ने उन्हें प्यार में धो’खा दिया है।

ravina tandon


जिसके चलते उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका अक्षय कुमार के साथ जब उनका अ’फे’यर चल रहा था तो उन्होंने करियर को विरा’म देकर शादी करने का फैसला लिया था। लेकिन अक्षय कुमार इस बात से स’हम’त नहीं थे। अक्षय उनसे यह उम्मीद करते थे कि वह बार बार धो’खा खा कर भी उनके साथ रहे।

रवीना बताती हैं कि उनका और अक्षय कुमार का रिश्ता 3 साल तक चला। इस दौरान अक्षय कुमार ने उन्हें कई बार धो’खा दिया। लेकिन रहे उनके साथ बनी रही। इतना ही नहीं उन्होंने इस रिश्ते को नि’भा’ने की हर सं’भ’व कोशिश की लेकिन अक्षय कुमार की तरफ से उन्हें कभी ईमानदारी नहीं मिली।

akshay kumar


रवीना टंडन का कहना है कि अक्षय कुमार का ईमानदार होना उनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता था। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया जिसके चलते उन दोनों का ब्रे’कअ’प हो गया। अब यह दोनों एक दूसरे से दूर होकर खुशी खुशी जिंदगी बिता रहे हैं और दोनों ही शादीशुदा है। जहां अक्षय कुमार ट्विंकल खन्ना से शादी की। वही रवीना टंडन ने अनिल थदानी नाम के बिजनेसमैन के साथ अपना घर बसाया है। यह दोनों कलाकार एक दूसरे के सामने आने से बचते हैं। जहां अक्षय कुमार लगातार बॉलीवुड फिल्मों में नजर आते हैं। वही रवीना टंडन फिल्मों के साथ साथ छोटे पर्दे पर भी खूब दिख रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *