बेटे के सामने महिला कांस्टेबल ने DSP से बनाया शारी”रिक सम्ब”न्ध, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में मची खलबली

September 12, 2021 by No Comments

राजस्थान पुलिस के दो अधिकारियों की अश्लील हरकत सामने आई है जिसमें महिला कांस्टेबल और डीएसपी स्वीमिं”ग पूल में संबं”ध बनाते दिख रहे हैं, इस वीडियो से पूरे पुलिस महकमें में खल”बली मच गई है. दोनों का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सबसे ज्यादा हैरानी बात ये है कि जब ये सब हो रहा था उस वक्त महिला कांस्टेबल का 6 साल का बेटा भी वहीं था, उससे भी अ”श्लीलता की बात कही जा रही है.


मामले का खुलासा महिला कांस्टेबल के पति की रिपोर्ट के बाद हुआ. वो पहले वीडियो लेकर शिका”यत करने पुलिस विभाग पहुंचे थे.कांस्टेबल के पति ने बताया कि पत्नी ने 13 जुलाई 2021 को अपने वाट्सअप स्टेटस में यह पूल वाली तस्वीरें शेयर की थी जिसमें दोनों अश्लील”ता करते नज़र आ रहे थे.

मामले का खुलासा होने के बाद दोनों को राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर ने नि”लंबित करते हुए जां च के आदेश दिए हैं।मामला गर्माने के बाद सीओ हीरालाल सैनी की तरफ से सफाई देते हुए कहा गया कि ये वीडियो एडिटेड हैं और किसी ने साजि”श के तहत ये सब किया है.


जिस महिला के साथ उनका वीडियो वायरल हो रहा है वो उस महिला को जानते भी नहीं हैं.हांलाकि वायरल वीडियो में साफ नज़र आ रहा है कि दोनों की बीच संबं”ध आपसी सहमति से बने हैं.

हीरालाल सैनी नशे में धूत नज़र आ रहे हैं वहीं महिला कांस्टेबल भी स्वीमिंग पूल में संबं”ध बनाते वक्त बार-बार कैमरे की तरफ देखती हुई दिखाई दे रही हैं.सबसे आश्चर्यजनक बात ये है कि वीडियो में महिला का 6 साल का बेटा भी दिखाई दे रहा है जिसके सामने ये अश्ली”ल हरकत की गई.


वीडियो में बच्चा चुपचाप खड़ा दिखाई दे रहा है सीओ हीरालाल सैनी ने बच्चे की तरफ भी गं”दे इशारे किए. इस वीडियो को महिला ने अपने व्हाट्सअप स्टेटस पर डाला था वहीं से वीडियो वायरल हो गया.

महिला कांस्टेबल और सीओ दोनों अलग अलग जगह पर पदस्थ हैं, महिला कांस्टेबल जयपुर कमिश्नरेट में तैनात है जबकि हीरालाला सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ हैं। हीरालाल ब्यावर में 2018 से ही पदस्थ हैं.


बीच में उनका ट्रांसफर भी हुआ था लेकिन बाद में ट्रांसफर कैं सिल कर दिया गया. फिलहाल दोनों को विभागीय जांच पूरी होने तक जयपुर कमिश्नरेट और पुलिस मुुख्यालय में उपस्थिति देनी होगी.

महिला कांस्टेबल के पति ने इस मामले में 2 अगस्त को नागौर थाने में शिकायत की थी लेकिन कोई कार्र”वाई नहीं हुई.अब मामला गर्मा ने के बाद कार्रवाई नहीं करने वाले थानेदार को नागौर पुलिस अधीक्षक के आदेश पर लाइन हाजिर कर दिया गया है. साथ ही लिखित शिका यत के बावजूद मुकद”मा दर्ज नहीं करने का कारण पूछा गया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *