बेटी के रूम में माँ चुपके से लगाया कैमरा फिर जो हुआ देख के माँ है’रा’न रह गयी….


सोशल मीडिया और इंटरनेट के द्वारा लोगों के अंदर तेजी से बदलाव देखने को मिल रहा है। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी लड़की की कहानी बताने जा रहे हैं। जो अपने परिवार के साथ रहती थी लेकिन कुछ वक्त बाद लड़की के माता-पिता में अक्सर लड़ाई रहने लगी और 1 दिन माता-पिता का तलाक हो गया।

तलाक के बाद लड़की अपनी मां के साथ दूसरे शहर में शिफ्ट हो गई। जहां मां और बेटी ही रहा करते थे। बेटी अपनी पढ़ाई कर रही थी लेकिन उसने कॉलेज में पहुंचने के बाद पढ़ाई छोड़ दी। क्योंकि घर का खर्च नहीं चल पा रहा था। इस दौरान उसने एक जगह पर नौकरी कर ली।

लड़की की मां इस बात से काफी खुश थी कि अब उनकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो जाएगी। लेकिन दूसरी तरफ इस बात से काफी परेशान भी थी कि उसकी बेटी रात को देर से घर पर वापस लौटती है। इसी परेशानी को लेकर मां ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया था कि वह अपनी बेटी की जांच पड़ताल रख सके कि उसकी बेटी कब आती है और कब जाती है।

इस बात पर बहुत गुस्सा हुई कि वह अपनी ही बेटी पर यकीन नहीं कर रही है। फिर लड़की घर से भाग गई,माँ परेशान हो गई,कि बेटी कहाँ चली गई है, लेकिन माँ ने इस बारे में किसी को नहीं बताया। इसी तरह जब कई दिन गुज़र गए तो एक दिन माँ दरवाजे पर खड़ी होती है और अचानक गिर जाती है।

वह लेकर लोगों की खुशी की हालत में उसे उठाकर अस्पताल ले जाती है। तब लोगों ने देखा कि मां अस्पताल में है। लेकिन बेटी वहां पर मौजूद नहीं है जब मोहल्ले के लोगों ने इस बारे में पूछा तो उन्हें पता लगा कि लड़की भाग चुकी है। जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी पुलिस को घर से कैमरा मिला जब लड़की घर से गायब हुई थी।

उस दिन जब लड़की घर से निकली थी। तो एक नकाबपोश उसका पीछा किया था और उसे अगवा कर लिया था। पुलिस ने उसे तलाश करना शुरू किया। कुछ मेहनत के बाद पुलिस को हिरासत में ले लिया।

यह लोग लड़कियों को अगवा करके उन से धंधा करवाते थे। माँ ने कैमरा लगवाया था तो अपनी बेटी की भलाई के लिए ही लगवाया था और उसी कैमरे की वजह से उसे नई जिंदगी मिल गई।