भारत छोड़ रहा है नवाजुद्दीन का पूरा परिवार, दुबई में हो रहे हैं शिफ्ट, जाने वज़ह

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज हिंदी सिनेमा में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, इन्होने अपनी पहचान खुद से बनाई है,नवाज़ुद्दीन ने कई साल तक मुंबई में ठोकरें खाई हैं,छोटे छोटे रोल किये हैं.लेकिन कभी हिम्मत नहीं हारी, और आज लोग इनकी फिल्मों का इंतिज़ार करते हैं.इन की जो भी फिल्म आती है लोग उसे बहुत पसंद करते हैं.

नवाज़ुद्दीन सिद्दिक़ी ने अपने शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड की दुनिया में एक अलग पहचान बनाए हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे कलाकार हैं जो कि हर किरदार को बखूबी निभा लेते हैं साथ ही वह सुनहरे पर्दे पर एक छाप छोड़ जाते हैं 19 मई 1976 को जन्मे नवाजुद्दीन सिद्दीकी कभी चौकीदारी का काम किया करते थे.

इसके इलावा वह कई छोटे छोटे काम कर चुके हैं.एक बार कपिल शर्मा के शो में उन्होंने बताया था कि वह धनिया भी बेच चुके हैं.लेकिन आज वह बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकारों में शामिल है.नवाज़ुद्दीन को दर्शकों ने भी बहुत प्यार दिया है.उनकी सारी फिल्मों को दर्शकों ने कामियाब किया है.

और आज भी लोग उन से प्यार कर रहे हैं,लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आ रही है जिस सुन कर उनके फैन्स मायूस हो जायेंगे.दरअसल अभी पिछले दिनों खबर आई थी कि नवाज़ुद्दीन सिद्दिक़ी और उनकी पत्नी आलिया तलाक लेने वाली हैं,और यह मामला मीडिया में भी खूब चला था.

लेकिन फिर इन ख़बरों पर विराम लग लगा गया था, क्योंकि नवाज़ुद्दीन सिद्दिक़ी की पत्नी आलिया ने अपनी अर्जी वापस ले ली थी, और कहा कि वह तलाक नहीं लेंगी.अब खबर आ रही है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा परिवार छोड़कर दुबई में रहने जा रहा है

जी हां यह हम नहीं बल्कि खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया का कहना है.मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया है कि अब वह अपने पूरे परिवार के साथ दुबई में ही रहेगी.आलिया ने बताया है कि उनके दोनों बच्चे भी दुबई जायेंगे.और वहीँ पर रहेंगे.

Image

और वहीँ पढ़ाई भी करेंगे.आलिया कहना है कि इस वक़्त भारत के मुकाबले में दुबई में अच्छे सिक्षा दी जा रही है, इसी वजह से वह दुबई जा रही हैं, ताकि हमारे बच्चे अच्छी सिक्षा ले सकें.

Image

Leave a Reply

Your email address will not be published.