भारत के इस लड़के पर आया पाकिस्तानी लड़की का दिल,दोनों देशो के बीच तना'व पर भी नही माने,कर डाली शादी

March 10, 2019 by No Comments

मोहब्बत किसी बंदिशों और देश की सरहदों की मोहताज नहीं होती.देश में पाकिस्तान के खिलाफ भले ही घृणा का माहौल हो लेकिन इस बीच एक पाकिस्तानी लड़की ने भारतीय लड़के से शादी की है आपको बता दे इस समय भारत और पाकिस्तान के बीच युद्द जैसा माहौल है.ऐसे में इनकी प्रेम कहानी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है और अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.
दिलों के बीच कोई भी दूरी नहीं होनी चाहिए फिर चाहे देश में तनाव हो या फिर कुछ भी हो.भारत के इस लड़के पर आया पाकिस्तानी महिला का दिल,चलिए बताते हैं आपको क्या है ये लव स्टोरी ?ऐसा कहा जाता है कि जब दो दिल करीब आते हैं और सात समुद्र की दूरी भी कोई मायने नहीं रखती है.
ऐसा ही कुछ भारत के हरियाणा के परविंद्र और पाकिस्तान की सरजीत किरण के साथ हुआ जब इन्होने भारत-पाक की सीमाओं का ख्याल नहीं किया और एक-दूसरे के प्यार में बंध गये. भारत पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति है लेकिन फिर भी इन्होंने अपने प्यार को अंजाम देने के बारे में सोचा. दरअसल में हरियाणा के एक परिवार ने अपने बेटे की शादी परविंदर की खुशी के लिए उसकी शादी पाकिस्तान की रहने वाली सरजीत किरण के साथ तय कर दी है.
अंबाला कैंट के गांव पीपला में रहने वाले परविंदर जल्द ही सरजीत के घर पाकिस्तान में बारात लेकर जाएंगे और इस सिलसिले में परविंदर ने बताया कि उनकी सरजीत से पहली मुलाकात साल 2014 में हुई और तब सरजीत भारत आई थीं.पहली ही मुलाकात में दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे और कुछ मुलाकातों में दोनों ने साथ में जीने-मरने की कसम तक खा ली थी.
बता दें कि 33 साल के परविंदर ने 27 साल की सरजीत को पसंद किया और परविंदर एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करते हैं.परविंदर सिंह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए बताया कि सरजीत किरण का परिवार बंटवारे के समय पाकिस्तान चला गया था.पाकिस्तान के भारतीय हाई कमीशन के जरिए किरण ने भारत में रहने के लिए 45 दिनों का विजा लगवाया था जो जून 2019 तक है.
परविंदर ने पूछा था कि दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति है तो ऐसे में उनका शादी करना ठीक होगा?अक्सर हम पाकिस्तान का नाम सुनते ही गुस्से से भर जाते हैं क्योंकि उसे हमारा दुश्मन देश माना जाता है.मगर जितनी दुश्मनी है वहां की सेना और सरकार से ही है क्योंकि वहां की जनता हमारी और आपकी तरह आम है.
वो भी वही भाषा बोलते हैं जो हम बोलते हैं और वही खाते हैं जो यहां के मुसलमान खाते हैं लेकिन फिर भी लोगों की सोच बहुत छोटी होती है.वहां की आम जनता भी अजीब हरकतों पर हंसती है और उन्हें भी हमारे देश के किसी भी इंसान के नॉर्मल बिहेव पर हंसती,और उन्हें किसी से भी प्यार हो सकता है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *