‘भारत’ की ज़बरदस्त ओपेनिंग के बाद सलमान ने अपनी शादी पर दिया बयान,बोले-मैं शादी कर…

अभी हाल ही में सलमान खान की फ़िल्म भारत इस ईद पर रिलीज़ हुई है.जो बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिकॉर्ड बनाती जा रही है.सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्थिति मजबूत करते हुए शनिवार को कुल 122 करोड़ से ज्यादा कमाई करते हुए साल की पहली हिट फैमिली एंटरटेनर का खिताब अपने नाम कर लिया है.इसी के साथ ही सौ करोड़ क्लब में शामिल होने वाली सलमान की ये 14वीं फिल्म हो गई.

सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी स्थिति मजबूत करते हुए शनिवार को कुल 122 करोड़ से ज्यादा कमाई करते हुए साल की पहली हिट फैमिली एंटरटेनर का खिताब अपने नाम कर लिया है.इसी के साथ ही सौ करोड़ क्लब में शामिल होने वाली सलमान की ये 14वीं फिल्म हो गई।फ़िल्म भारत में सलमान खान,कटरीना कैफ भी है. इस फ़िल्म में 1947 से लेकर 2010 तक की स्टोरी दिखाई गयी है.

निर्देशक अली अब्बास जफर की फिल्म भारत उनकी तो लगातार तीसरी सौ करोड़ी फिल्म बनी लेकिन सौ करोड़ क्लब में शामिल फिल्मों में ये सलमान की लगातर 14वीं फिल्म बन गई.शनिवार का कलेक्शन मिलाकर भारत ने अब तक 122 करोड़ 20 लाख रुपये कमा लिए हैं.100 करोड़ क्लब में सलमान की जो दूसरी फिल्में शामिल हैं,उनके नाम हैं-दबंग, रेडी,बॉडीगार्ड,एक था टाइगर,दबंग 2,जय हो,किक,बजरंगी भाईजान,प्रेम रतन धन पायो,सुल्तान,ट्यूबलाइट,टाइगर जिंदा है और रेस 3।

शादी के बारे में सलमान खान ने ये कहा….
फ़िल्म में सलमान खान 70 साल के भी दिखाए गए है.फ़िल्म भारत के प्रमोशन के दौरान सलमान खान को पूछा गया उनकी शादी के बारे में तो सलमान खान ने कहा के मुझे शादी में बिलकुल यकीन नहीं है.उन्होंने कहा शायद आने वाले समय में यह परम्परा ख़तम होने वाली है. मुझे शादी में यकीन नहीं है पर दोस्ती में मुझे पूरा यकीन है. सलमान खान को उनकी फॅमिली के बारे में भी पूछा गया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *