भुवनेश्वर कुमार बने पिता , डिलीवरी के बाद खुश होकर पत्नी ने कही यह बात..बोली- बेबी का नाम…

November 25, 2021 by No Comments

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है। उनकी वाइफ नूपुर नागर ने 24 नवंबर को दिल्ली के निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। भुवी इस समय क्रिकेट के सिलसिले में बाहर है। ऐसे में उन्हें फोन पर ही इस खुशखबरी की जानकारी मिली। अब वह जल्द से जल्द अपनी पत्नी और बेटी के पास आने की तैयारी कर रहे हैं।

Image

भुवी और नूपुर के लिए ये पल बहुत खास है, क्योंकि शादी के 4 साल बाद उनके घर बच्ची का जन्म हुआ है।आइए आपको बताते हैं,ये साल भारतीय टीम के खिलाड़ियों के लिए लक्ष्मी लेकर आया। इस साल की शुरुआत में भारत के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज उमेश यादव के घर बेटी का जन्म हुआ था।

Image

अब इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी पिता बन गए हैं।भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने बुधवार (24 नवंबर) को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। मां-बेटी फिलाहाल स्वस्थ है और जल्द ही वो अपने पापा से मिलने वाली है।

Image

दरअसल, भुवी इस समय भारतीय टीम के साथ कानपुर में है। इससे पहले उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था। जिसमें भुवी ने सभी मैच खेले और तीन विकेट झटके थे।भुवनेश्वर कुमार ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर फैंस को बेटी होने की जानकारी दी

और लिखा कि आज नूपुर और मैं हमारे जीवन की सबसे बड़ी खुशी का स्वागत करते हैं। भुवी के इस पोस्ट पर विराट कोहली, सुरेश रैना समेत कई विदेशी खिलाड़ियों ने भी उन्हें बधाई दी।बता दें कि शादी के 4 साल बाद भुवनेश्वर और नूपुर को बच्चा हुआ है।

उनकी शादी 23 नवंबर 2017 को हुई थी और अपनी शादी की सालगिरह के 1 दिन बाद ही उन्हें पुत्री धन प्राप्त हुआ।नूपुर पेशे से एक इंजीनियर हैं और नोएडा की एक कंपनी में काम करती हैं। वहीं, भुवनेश्वर कुमार भारतीय टीम के स्टार बॉलर हैं। दोनों की लव स्टोरी देहरादून में बचपन से ही शुरू हो गई थी.

लेकिन घरवालों को बताने में दोनों काफी कतराते थे।दोनों के पापा पुलिस में नौकरी करते थे। ऐसे में नूपुर और भुवी के रिलेशन की खबर उड़ती-उड़ती उनके घर वालों तक जा पहुंची। इसके बाद दोनों के परिवार वालों ने दोनों की शादी करवाने का फैसला किया।

इसी साल 20 मई को भुवी के पिता किरण पाल सिंह का निधन हो गया था।इसी साल उनके घर में बहुत बड़ी खुशी आई है। अब फैन्स को इंतजार हैं कि भुवनेश्वर कुमार जल्द ही अपनी बेटी की तस्वीर और उसका नाम सभी के साथ शेयर करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *