बीवी या गर्लफ्रेंड कर रही है ये 3 काम, समझ लो पीठ पीछे आपको दे रही है धोखा

December 3, 2021 by No Comments

पति और पत्नी का रिश्ता विश्वास पर चलता है अगर ये रिलेशन लंबा रखना है तो दोनों को एक दुसरे को अपना हमराज़ भी बनाना चाहिए. अगर प्यार जिन्दगी में चाहिए और रिश्ता लंबा चलाना हो. मगर आज कल के वक्त में प्यार कम धोखे ज्य्यादा मिलते है और ये बात तो आप भी बखूबी समझते ही होंगे.

अक्सर जब तक हमें धोखा मिलता है और जब तक आप जान पाते है तब तक काफी देर हो चुकी होती है और इसकी आपको तकलीफ भी ज्यादा महसूस होगा.इसलिए बेहतर है कि हम अपने आपको एक कदम आगे ही रखे.ऐसा करने से आपको नुकसान भी कम ही होगा.

चलो फिर आज हम आपको बताते है वो चीजे या वो लक्षण जो आप अपनी पत्नी के अन्दर नोटिस करेंगे अगर वो आपको धोखा दे रही है. अगर उसके अन्दर ये चीजे नजर आने लग जाए तो तुरंत अपनी तरफ से नियंत्रित मन से आगे के जीवन पर सोचना शुरू कर दे.

1-पत्नी आपसे झूठ बोलने लगी है-
आपसे कहे बिना या फिर झूठ बोलकर के बाहर जाने लगी है. वापिस लौटने पर वो कुछ भी किसी भी नए दोस्त का बहाना बना देगी कि उसके साथ थी जबकि ऊससे वो कभी मिलती ही नही थी.

2-आपके और पत्नी के बीच में मोबाइल
प्राइवेसी जन्म ले लेगी. बीवी आपको अपना फोन हाथ में लेने से, अपना व्हाट्स एप्प वगेरह चेक करने से रोकने लगेगी या फिर अगर आप चेक करेंगे तो वो अजीब बर्ताव करने लग जायेगी.

3-वो आपसे दोस्तों के साथ बाहर घुमने पर जोर देगी-
और आप जब बाहर जायेंगे तो वो बायफ्रेंड के साथ जाने की कोशिश कर रही होगी.जब भी आप उससे पूछेंगे या शक करेंगे तो वो बातो को घुमा देगी और पुरानी बाते बीच में ले आएगी.आपके प्यार में कमी गिनाने लगेगी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *