होने वाली बीबी का अ’श्लील वीडियो बनाकर युवक ने किया गंदा काम , खुलासा होने पर हुआ घर में ऐसा हाल..

जब किसी के दिमाग में ग,न्दा भर जाए तो उस पर गन्दा काम करने का ही सनक सवार रहता है,उसे अगर कोई सही रास्ते पर लाना चाहे तो भी वह नहीं आता है,ऐसा ही एक मामला अजमेर के आदर्श नगर इलाके में देखने में आया है, जहाँ पर एक शख्स ने ऐसी हरकत कर दी है,जिसे सुन कर हैरान रह जायेंगे.

आप को बता दें कि यहाँ पर बीते कुछ दिन पहले एक लड़की ने फां,सी लगा कर अपनी जा,न दे दी थी इसकी जानकारी उसके पिता ने ही दी थी.अब इस मामले को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा हुआ और यह खुलासा खुद लड़की के पिता ने की है।

लड़की के पिता ने जो कुछ भी बताया है वह हैरान करने वाला है.लड़की के पिता ने अपनी बेटी की मौ,त के बाद थाने में एक शिकायत दी है और उस शिकायत में बताया है कि मेरी बेटी का मंगेतर मेरी बेटी का एक अ,श्लील वीडियो बनाया था।

उस विडि,यो को दिखा कर उसे परेशान किया करता था,वह उस से पैसे मांगता था,वहीँ विडियो के बदले में कई गलत काम उस से करवाता था,इसी से आहत हो कर मेरी बेटी ने जा,न दे दी है.

पिता ने बताया कि इस बारे में मुझे सारी जानकारी उस वक्त हुई जब मैंने अपनी बेटी का मोबाइल देखा,पिता ने बताया कि जब मैंने मोबाइल देखा तो मैं सन्न रह गया और मेरी बेटी को कितना परेशान किया गया है।

यह सब मुझे समझ में आ गया.मामले में आर्दश नगर था,ने के सहायक पुलिस उप निरी,क्षक हनुमान सिंह ने बताया कि लड़की के मंगेतर सन्नी रावत ने अपनी होने वाली पत्नी के ही अ,श्लील वीडियो बनाए ।

और फिर उन्हीं अ,श्लील विडियो के जरिये ब्लै,कमेल कर युवती पर जल्दी शादी करने का द,बाव बनाने लगा.अपने मंगेतर की इस हरकत से लड़की इतना ज्यादा परे,शान हो गई कि उस ने मौ,त को गले लगा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.