शादी के पहले गर्भवती हो गयी थी बिग बी की बेटी? जल्दबाज़ी मे की शादी,सामने आई सच्चाई

फिल्म जगत में जो नाम अमिताभ बच्चन को मिला है वह शायद किसी को न मिला हो. वह आज भी फिल्म करते रहते हैं.और लोग उनकी फिल्मों को आज भी वैसे ही पसंद करते हैं, जैसे उनकी जवानी में लोग पसंद करते थे. वहीँ वह फिल्म के बाहर टीवी कीई दुनिया में भी नज़र आते रहते हैं.उनकी मकबूलियत का यह आलम है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

अमिताभ बच्चन एक तरफ जहाँ फिल्म की वजह से मशहूर हैं, वहीँ वह अपने परिवार की वजह से भी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.आप को बता दें कि अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार फिल्म जगत से जुड़ा हुआ है. उनके बेटे अभिषेक बच्चन की शादी भी फ़िल्मी एक्टर्स ऐश्वर्या राय के संग हुई है.

वहीँ खुद अमिताभ बच्चन की पत्नी जाया बच्चन भी इसी दुनिया से आती हैं, और वह अभी सांसद हैं.अमिताभ बच्चन की बेटी फिल्मों में नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद वह सुर्ख़ियों में रहती हैं.उसकी वजह यह है कि अमिताभ बच्चन उनसे बहुत प्यार करते हैं और लगातार अपनी बेटी के साथ फोटो शेयर करते रहते थे.

फ़िल्मी दुनिया के लोग ज्यादा उम्र में शादी करते हैं, लेकिन बिगबी ने अपनी बेटी की शादी सिर्फ 21 साल की उम्र में कर दी थी, आइये उसकी वजह जानते हैं कि इतनी कम उम्र में बेटी की शादी क्यों कर दी थी.

आप को बता दें कि जब अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी की शादी की थी तो कई सवाल उठे थे कि इन्होने इतनी जल्दी अपनी बेटी की शादी क्यों कर दी.क्योंकि और लोग ३० साल के बाद में ही शादी करते हैं, कई लोगों तो यहाँ तक कह दिया था कि अमिताभ बच्चन की बेटी इस उम्र में गर्भवती हो गई थीं, इसी वजह से यह शादी करनी पड़ी थी.

वहीँ इस शादी के बाद कई तरह कीई बातें होने लगी थीं, कई लोगों ने यहाँ तक कहा कि अमिताभ बच्चन की बेटी शेवता नंदा निखिल नंदा से प्यार करती थीं,और उन दोनों ने खुद ही इस बात का फैसला कर लिया था कि वह अभी शादी करेंगे.लेकिन इस की कोई सच्चाई मीडिया में नहीं आई थी,इस बारे में सही बात बच्चन परिवार ही जानता है.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन्हीं अफवाहों को सुनकर अमिताभ बच्चन ने अपनी बेटी की शादी जल्दी कर दी थी.अमिताभ बच्चन के दामाद दिल्ली के एक माने जाने बिजनेसमैन हैं.और वह राज कपूर की बेटी रितु नंदा के बेटे हैं.इनके दो बच्चे भी हैं,इस परिवार से कोई भी फिल्म में नहीं है, लेकिन यह लोग सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.

आप को बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी फिल्म तो नहीं की हैं,लेकिन कई एड कर चुकी हैं,वह मोडल भी रह चुकी हैं.उन्होंने पत्रकारिता भी की है.इसके अलावा साल 2018 में उन्होंने MXS नाम से अपना खुद का फैशन लेबल भी लॉन्च किया था।शेव्ता बच्चन परिवार के साथ अक्सर नज़र आती हैं वहीँ सोशल मीडिया पर भी वह अपने फोटो पोस्ट करती रहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.