कादर खान की तबियत खराब होते ही बिग बी ने किया ऐसा काम, सभी लोग देखकर…

December 30, 2018 by No Comments

हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के बारे में ।दोस्तों खबरें मिली है की बॉलीवुड के बड़े सितारे कादर खान की हालत नाजुक है। कादर खान ने बॉलीवुड में 45 साल बीतय। 45 साल तक उन्होंने अपनी कला का प्रदर्शन किया और फैंस ने उनके इस कला को खूब सराहा भी.
हर कोई कादर खान की एक्टिंग का लोहा मान चुका था लेकिन आज वही कलाकार कैनेडा की एक हॉस्पिटल में भर्ती है सूत्रों से पता चला है कि कादर खान के दिमाग ने काम करना बंद कर दिया है। कादर खान की इस हालत के बारे में सुनकर बॉलीवुड में हर कोई परेशान है और हर कोई उनके लिए दुआएं मांग रहा है.

google


कादर खान की इस हालत के बारे में सुनकर सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन आहत हुए हैं जैसे ही उनको कादर खान की तबीयत के बारे में पता चला अमिताभ बच्चन ने एक इमोशनल ट्वीट पोस्ट भी किया। कादर खान पिछले 3 सालों से बीमार हैं कादर खान की हालत कुछ ऐसी हो गई है कि अब वह चलने फिरने के भी मोहताज हो गए हैं.
उनकी फैमिली उनको इलाज के लिए कनाडा ले कर गई और वहीं से एक हॉस्पिटल में कादर खान का इलाज चल रहा है, कादर खान को डायबिटीज और घुटने में दर्द रहता था जिसके कारण वह ज्यादातर व्हीलचेयर पर ही रहते थे उनके घुटने का दर्द इतना बढ़ चुका था उन्होंने अपने घुटनों का ऑपरेशन भी करवाया लेकिन गलत ऑपरेशन हो जाने के कारण उनकी तकलीफ और बढ़ गई.

google


कादर खान ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्मी पर्दे पर खूब राज किया है एक समय ऐसा था जब कादर खान को बॉलीवुड का कॉमेडी किंग कहा जाता था लेकिन आज कादर खान कहां है क्या कर रहे हैं किसी को कुछ पता नहीं है कादर खान की उम्र 80 साल हो चुकी है और इस 80 साल में उन्होंने 300 से भी ज्यादा फिल्में की हैं लेकिन अब कोई डायरेक्टर उनको अपनी फिल्म में लेने को तैयार नहीं था कादर खान अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्मों में जान डाल पर आए हैं कादर खान की आखिरी फिल्म “हो गया दिमाग का दही”थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्मी पर्दे को अलविदा कह दिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *