बिग बॉस के घर में हो चुका है से’क्स,उर्फी जावेद ने बिग बॉस का बताया काला सच,बोली-जब प्रतीक…

अपने बयानों के कारन उर्फी मीडिया में छाई रहती है उनके बारे में कहा जाता है वो कोई बात अपने पेट में नही पचा पाती है और कई बार ऐसे ब्यान दे देती है जो उनको चर्चा में ले आती है.आपको बता दे उर्फी ने सलमान खान के शो बिग बॉस में भी भाग लिया था लेकिन वो वहां से एलिमिनेट हो गयी.

इसी शो सेने बाहर आने के बाद घरवालों के खिलाफ काफी तीखें कमेंट किए हैं.सोशल मीडिया पर उर्फी की एक क्लिप वायरल हो गई है जिसमें उन्होंने दावा किया है कि ‘बिग बॉस ओटीटी के घर में से,.क्स हो चुका है’. हां! आपने सही पढ़ा। ये शब्द उर्फी जावेद के हैं.

सोशल मीडिया पर वायर हो रहा वीडियो उस समय का है जब उर्फी अभी भी ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर का हिस्सा थी और जीशान खान के साथ उनका कनेक्शन खत्म हो गया था.बैकलेस टॉप और काले रंग की मिनी स्कर्ट पहने, अभिनेत्री को घर के एक कैमरे से बात करते हुए देखा जा सकता है.

वह वीडियो में बोल रही हैं कि बिग बॉस ओटीटी के घर में से-,क्स हो चुका है। इसका बाद प्रतीक सहजपाल हैरानी से उर्फी से पूछता है कि वह किस बारे में बात कर रही है, जिस पर वह जवाब देती है, “प्रतीक सो रहे थे क्या जब से-,क्स हो रहा था?”

जब प्रतीक कहता है कि नहीं, तो उर्फी जवाब देती है, “तुमने से-,क्स होते हुए नहीं देखा? यहां पे दो बंदर जब सेक्स कर रहे थे, तब पता नहीं प्रतीक क्या कर रहा था.”उर्फी ने अपने मजाकिया अभिनय और लोगों की नकल के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने की कोशिश की.

हालांकि, पहले सप्ताह में दर्शकों से कम वोट मिलने के बाद उन्हें घर से बेदखल कर दिया गया क्योंकि जीशान खान द्वारा दिव्या अग्रवाल के साथ संबंध बनाने के बाद उर्फी अकेली पड़ गयी थी.

Image

शो छोड़ने के बाद उर्फी ने कहा कि वह बहुत परेशान हैं और वाइल्डकार्ड के रूप में वापस आना चाहती हैं लेकिन वह नहीं चाहती कि उनके सह-प्रतियोगी ऐसा चाहते हैं, क्योंकि इस बार वो किसी को नहीं छोड़ेंगी.

Image

Leave a Reply

Your email address will not be published.