बड़ी खबर: मुश्किल में फंसे अमित शाह,देशद्रोह का मुकदमा हुआ दर्ज़

October 29, 2018 by No Comments

हाल ही में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह द्वारा अदालतों पर टिप्पड़ी की थी,भाजपा अध्यक्ष को अपनी बयानबाजी पर खामियाजा भुगतना पड़ रहा है,भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज हो गया है.भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर देशद्रोह का मुकदमा बिहार में दर्ज किया गया है. यह मामला सीतामढ़ी के न्यायालय में धारा 124/A, 120/D एवं 295/A के तहत केस दर्ज करवाया किया गया है.वकील ठाकुर चंदन सिंह ने यह मामला दर्ज कराया है.

गौरतलब है कि अमित शाह ने केरल में सबरीमाला मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर कथित तौर पर कहा था कि,’कोर्ट को आदेश ऐसे देने चाहिये, जिनका पालन हो सके. ऐसे आदेश कोर्ट को नहीं देने चाहिये,जो लोगों की आस्था को तोड़ रही हो.वो यही नही रुके उन्होंने कहाकि अगर वह आस्था के मुद्दे को छेड़ने की कोशिश करेंगे तो फिर बीजेपी केरल सरकार को उखाड़ फेंके गी.

बसपा मुखिया ने शाह पर बोला हमला…
बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा सबरीमाला मामले पर कोर्ट के आदेश पर की गयी टिप्पणी पर कहाकि कोर्ट को इसका संज्ञान जरूर लेना चाहिए.उन्होंने कहाकि केंद्र में सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष के ऐसे गैर-ज़िम्मेदाराना सार्वजनिक बयानों से यह स्पष्ट है कि देश का लोकतंत्र खतरे में है.

google search-mayawati

कम्युनिस्ट पार्टी का शाह पर हमला
अमित शाह के विवादित बयान के बाद कम्युनिस्ट पार्टी ने अमित शाह पर हमला बोला है.उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सबरीमाला मंदिर के विरोध के पीछे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का हाथ है.

केरल विजयन का अमित शाह पर पलटवार
वहीं केरल के सीएम पिनारई विजयन भी इस विवाद में कूद पड़े हैं.केरल सीएम विजयन ने अमित शाह के बयान को लेकर उनपर प्रहार किया है. उन्होंने कहा,’अमित शाह के पास इतनी ‘ताकत’ नहीं की वो लेफ्ट की उनकी सरकार गिरा दें.’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *