बिहार में बढ़ते अपराध पर लालू ने कहा-“क्या अब किसी में हिम्मत है जो इसे जंगल राज का नाम दे”

October 1, 2017 by No Comments

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री और जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार पर हमला बोला है. उन्होंने सृजन घोटाले और राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर नीतीश कुमार की सरकार को निशाना बनाया.

ट्विटर के ज़रिये उन्होंने कहा,”सृजन घोटाले के असली गुनाहगारो को बचाने के लिए जाँच के बीचों-बीच अचानक CBI जाँच अधिकारी को बदलना इनकी गहरी संलिप्तता का पुख़्ता प्रमाण है।”

उन्होंने दावा किया कि मनोरमा देवी के घर अहम् काग़ज़ात की छोटी भी एक साज़िश का हिस्सा है. उन्होंने कहा,”सृजन घोटाले में CBI जाँच अधिकारी बदलने के तुरंत बाद मनोरमा देवी के घर चोरी करवाकर अहम कागज़ातो को उठा लिया गया है।सब सबूत नष्ट किए जा रहे है”

उन्होंने इस घोटाले से जुड़े आरोपियों की हत्या पर चिंता ज़ाहिर करते हुए कहा,”सृजन घोटाले मे आरोपित मुख्य अभियुक्तो की हत्या,आरोपियो के घर कागजातो की हो रही चोरियाँ और फ़रार अभियुक्तों पर नीतीश गहरी चुप्पी साधे हुए है”

बिहार में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के मद्देनज़र उन्होंने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,”बिहार की एकमात्र महिला मंत्री पर जानलेवा हमला। नीतीश की नई सरकार मे आयी अपराध की बाढ़। BJP के दबाव मे नीतीश कामकाज छोड़ मौनी बाबा बन गए है।”

उन्होंने कहा कि क्या अब किसी में हिम्मत है जो इसे जंगल राज का नाम दे?

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. भारत ने पांचवे और अंतिम एकदिवसीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया को 7 विकेट से हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया ने पहले खेल कर 242 रन बनाए थे, जवाब में भारत ने ये स्कोर 3 विकेट खो कर हासिल कर लिया. भारत ने सीरीज़ 4-1 से जीत ली है.
2. उत्तर प्रदेश के कानपुर में मुहर्रम जुलूस के रास्ते को लेकर उठे विवाद में हिंसा हो गयी. हालाँकि इसमें किसी के हताहत होने की अभी तक कोई ख़बर नहीं है लेकिन पुलिस पूरी सावधानी बरत रही है.
3. शरद यादव ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के प्रोग्राम को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा परमिशन ना देने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना की.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *