बिल गेट्स की बेटी ने मुस्लिम नौजवान से की शादी,जाने किस रीतिरिवाज़ से हुई शादी

बिल गेट्स की बेटी जेनिफर ने मिस्र के 30 वर्षीय घुड़सवार नयेल नासर से शादी की है. जेनिफर और नासर की शादी की खुशी में शनिवार दोपहर को एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया.माइक्रोसॉफ्ट की उत्तराधिकारी और अरबपति बिल गेट्स की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचा ली है.

जेनिफर ने मिस्र के 30 वर्षीय घुड़सवार नायल नासर से शादी की है. जेनिफर और नासर की शादी की खुशी में शनिवार दोपहर को एक रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी हुआ.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर और नासर शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधे जिसे उन्होंने बहुत सीक्रेट रखा था.

ये विवाह समारोह न्यूयॉर्क की नॉर्थ सलेम स्थित 142 एकड़ की संपत्ति के गार्डन में रखा गया था जिसमें करीब 300 लोग शामिल हुए थे. नासर 2017 से जेनिफर को डेट कर रहे थे. दोनों ने स्टैनफॉर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. साल 2020 में दोनों ने एक ट्रिप के दौरान अपनी सगाई की घोषणा की थी.

जेनिफर ईसाई हैं जबकि नासर मुस्लिम लेकिन दोनों के प्रेम में धर्म की सीमा आड़े नहीं आई.माइक्रोसॉफ्ट की उत्तराधिकारी और अरबपति बिल गेट्स की सबसे बड़ी बेटी जेनिफर गेट्स ने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी रचा ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर और नासर शुक्रवार को शादी के बंधन में बंधे जिसे उन्होंने बहुत सीक्रेट रखा था. ये विवाह समारोह न्यूयॉर्क की नॉर्थ सलेम स्थित 142 एकड़ की संपत्ति के गार्डन में रखा गया था जिसमें करीब 300 लोग शामिल हुए थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिसेप्शन में सिर्फ करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था. इसमे कुछ सेलिब्रिटीज और राजनेता भी शामिल थे. अरबपति माइकल ब्लूमबर्ग की बेटी जॉर्जिना ब्लूमबर्ग भी इस रिसेप्शन में नजर आईं.

वहीं, शुक्रवार रात का फंक्शन बहुत सीक्रेट रखा गया था जहां डिनर में मशहूर फ्रेंच शेफ जीन गॉर्जिस के हाथ से बने लॉब्स्टर डिश और पास्ता जैसी चीजें परोसी गई थीं.इस दो दिन के ईवेंट की जिम्मेदारी मशहूर वेडिंग प्लानर मार्सी ब्लम को दी गई थी.

जिसका अनुमानित खर्च करीब दो मिलियन यूएस डॉलर यानी करीब 15 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.शादी किस रीति रिवाज़ से हुई इस पर दोनों परिवारों ने कोई खुलासा नही किया है वही अरब के कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है दोनों की शादी मुस्लिम रीति रिवाज़ से हुई है

Leave a Reply

Your email address will not be published.