बिना क’प’ड़ो के रोड पर बाइक चलाती हुई दिखाई दी ल’ड़की, विडियो हुई वायरल…

September 13, 2019 by No Comments

सोशल मीडिया के दौर में आजकल देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर के कोने कोने से ऐसी खबरें सामने आती हैं। जिन्हे जानकर कोई भी स’न्न रह जाए। देश के राज्य कर्नाटक से भी एक ऐसी खबर सामने आ रही है। जिसे पढ़कर आप य’की’न नहीं कर पाएंगे कि क्या यह मामला अ’सलि’यत में सही है या नहीं।

दरअसल यह मामला एक महिला से जुड़ा हुआ है। जिससे बिना कपड़ों के बाइक चलाते हुए देखा गया है। बताया जा रहा है कि न’ग्न अ’वस्था’ में महिला द्वारा बाइक चलाने के मामले को देखकर लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल यह सारा मामला सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गया है और वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि वह महिला बाइक को चला रहे लड़के के पीछे बैठी है। लेकिन कुछ दूर जाने के बाद बाइक चलाने वाला लड़का लड़की को बाइक से उतार देता है और इसके बाद बाइक पर पीछे बैठी लड़की न’ग्न अ’व’स्था में ही बाइक को संभालती है और इसे चलाने लगती है।

naked women riding bike


बताया जा रहा है कि इस लड़के और महिला के इस वीडियो के वा’य’रल हो जाने के बाद पु’लि’स ने इस मामले में सं’ज्ञा’न लेना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो असल में कर्नाटक का है या फिर कहीं और का। क्योंकि वीडियो में साफ तौर पर बाइक का नंबर नहीं दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर इसे कर्नाटक का बताया जा रहा है. हालाँकि पुलिस का कहना है कि यह वीडियो कहीं और का भी हो सकता है लेकिन हम इसकी जांच कर रहे हैं। पु’लि’स का कहना है कि इस हरकत के लिए लड़के और लड़की के खि’ला’फ के’स द’र्ज किया जाएगा और मामले की जां’च प’ड़’ता’ल भी की जाएगी।

आपको बता दें कि यह इस तरह का कोई पहला मा’म’ला नहीं है इससे पहले भी तीन लड़कियों को पु’लि’स ने गिर’फ्ता’र किया था। जो कि बिना कपड़ों के सड़क पर भागती हुई नजर आ रही थी। जब पुलिस ने गि’र’फ्ता’र की गई लड़कियों से इस तरह की ह’रक’त करने की वजह पूछी तो उन्होंने बेतु’का सा बयान दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *