बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियां ? पहचानना भी हो जाता है मुश्किल ,देखे फ़ोटोज़

लड़कियों को मेकप करने का शौक़ बहुत होता है, हर लड़की हमेशा खूबसूरत दिखना चाहती है,यही वजह है कि लड़कियां हमेशा अपने मेकप पर बहुत ज्यादा ध्यान देती हैं,कोई भी लड़की हो वह थोडा बहुत मेकप करती ज़रूर है. बहुत सारी लड़कियां बहुत ज्यादा मेकप भी करती हैं.वहीँ अब हर जगह मेकप आर्टिस्ट भी होते हैं.

जो लड़कियों का मेकप करते हैं.आज हम आप को यहाँ पर कुछ अभिनेत्रियों के फोटो दिखाएँगे, जो उनके बिना मेकप के हैं. जब वह फिल्मों में काम करती हैं या कहीं जाती हैं, तो बहुत ज्यादा मैकप करके जाती हैं.

लेकिन आज हम आप को यहाँ पर दिखाएँगे कि जब अभिनेत्री मेकप में नहीं रहती है तो वह कैसी लगती है. तो आइये हमारे साथ और देखते हैं कुछ अभिनेत्रियों के ऐसे फोटो जो बिना मेकप के हैं.

काजल अग्रवाल-काजल अग्रवाल को आज कौन नहीं जानता है,वह साउथ की ज़बरदस्त अभिनेत्री हैं,वह बहुत खूबसूरत भी हैं,वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो डालती रहती हैं.उन्होंने कुछ बिना मेकप के फोटो पोस्ट की है.

सारा अली खान-सारा अली खान अपने चुलबुले पन के लिए जानी जाती हैं,वह जब से फिल्मों में आई हैं, धमाल मचाये हुए हैं,और आज एक बड़ी अभिनेत्री बन चुकी हैं, यह सैफ अली खान की बेटी हैं.यह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट डालती रहती हैं.

यह हर तरह के फोटो पोस्ट करती हैं. कुछ दिन पहले सारा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और इस दौरान वे बिना मेकअप की नजर आईं थीं.

सोनम कपूर-सोनम कपूर अनिल कपूर की बेटी हैं, यह अब शादी कर चुकी हैं, और ज्यादा दिल्ली में रहती हैं, यह भी सोशल मीडिया पर कई बार अपनी बिना मेकप की फोटो पोस्ट कर चुकी हैं, सोनम कपूर अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन शादी के बाद से यह फिल्मों से दूर हैं.

सुष्मिता सेन-मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खूब चर्चा में हैं, दरअसल बीते दिनों ने उन्ह्नोने बताया था कि अब मेरे प्रेमी से सारे रिश्ते ख़त्म हो गए हैं. यह अभिनेत्री बला की खूबसूरत हैं.यह भी अपनी बिना मेकप की फोटो पोस्ट कर चुकी हैं.

कटरीना कैफ-हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने भी कई बार अपनी बिना मेकप की फोटो पोस्ट की है, यह अब विक्की कौशल से शादी कर चुकी हैं, इन की शादी की पूरे देश में बहुत चर्चा रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.